Friday, July 1, 2022 at 11:03 PM

खराब फॉर्म में चल रहे मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी रोहित शर्मा को लेकर कोच महेला जयवर्धने ने कहा ये…

 मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने कहा कि वह इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें चरण में कप्तान रोहित शर्मा की फॉर्म को लेकर चिंतित नहीं है क्योंकि एक बार बड़ी पारी खेलने से सब ठीक हो जाएगा।

लेकिन टीम को उनकी इस पारी का बेसब्री से इंतजार है जिसका टूर्नामेंट में लगातार हार का सिलसिला जारी है। मुंबई इंडिंयस के कप्तान रोहित अपनी शुरूआत को बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर सके हैं

जयवर्धने ने कहा, ‘अगर आप उसके पारी शुरू करने के तरीके को देखो तो वह जिस तरह से गेंद हिट करता है, वो शानदार है। वह गेंद की अच्छी टाइमिंग कर रहा है, उसे कुछ बहुत अच्छी शुरूआत मिल रही हैं। हां, वह निराश भी है कि वह इन्हें बड़ी पारियों में नहीं बदल पा रहा है।’ उन्होंने कहा, ‘हमने रोहित को 14-15 ओवर तक गहराई तक बल्लेबाजी करते और बड़े स्कोर बनाते देखा है। यह सिर्फ समय की बात है। वह बेहतरीन खिलाड़ी है और मैं उसकी फॉर्म के बारे में ज्यादा चिंतित नहीं हूं।’

जयवर्धने ने कहा, ‘पावरप्ले में गेंदबाज गेंद को थोड़ा स्विंग करते हैं इसलिए मैं सूर्या का उस परिस्थिति में नहीं लाना चाहता था क्योंकि इससे वह अपना नैसर्गिक खेल नहीं खेल पाता। यह रणनीति का हिस्सा था।’ उन्होंने कहा कि योजना यही थी कि मध्यक्रम में युवाओं को अधिक आजादी से खेलने दिया जाए और सूर्यकुमार तथा कीरोन पोलार्ड फिनिशर की भूमिका निभाएं।

उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि चोटिल जोफ्रा आर्चर की कमी टीम को खल रही है क्योंकि गेंदबाजी इकाई दबाव को बरकरार नहीं रख पा रही है।

Check Also

उदयपुर में दर्जी के साथ हुई वारदात पर क्या बोले इरफान पठान जिससे फूटा फैंस का गुस्सा

उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की निर्मम हत्या के बाद देशभर में लोग आग-बबूला हो रहे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *