Monday, May 20, 2024 at 9:39 PM

सीएम योगी का रोड शो शुरू, झलक पाने को बेताब दिखे लोग, कड़े सुरक्षा इंतजाम

 मेरठ:   मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज मेरठ शहर में रोड शो आयोजित किया जा रहा है। मुख्यमंत्री का रोड शो पुरानी दिल्ली चुंगी से दोपहर चार बजे शुरू होना था लेकिन सीएम योगी बड़ौत में जनसभा को संबोधित करने के बाद यहां पहुंचे और तकरीबन पांच बजे रोड शो शुरू किया। इस दौरान समर्थकों ने नारेबाजी कर फूलमालाओं से सीएम का स्वागत किया। सीएम योगी के साथ मेरठ हापुड़ लोकसभा सीट से प्रत्याशी अरुण गोविल भी मौजूद हैं।

रोड शो शारदा रोड से शुरू होकर, देहली गेट चौराहा, कबाड़ी बाजार, अनाज मंडी, वैली बाजार होते हुए लाला बाजार चौराहा पर समाप्त होगा। जिले में योगी आदित्यनाथ का यह चौथा चुनावी दौरा है। इससे पहले मोदीपुरम में आयोजित रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ आ चुके हैं।

सरधना के चौबीसी क्षेत्र में आयोजित जनसभा में भी योगी आदित्यनाथ आए थे। किठौर के सिसौली में आयोजित जनसभा में भी योगी आदित्यनाथ आ चुके हैं। रोड शो के लिए सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। जगह-जगह मकानों की छतों पर पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। मुख्यमंत्री हेलिकाॅप्टर से भैसाली ग्राउंड में बने हेलीपैड पर पहुंचे और फिर यहां से कार द्वारा दिल्ली चुंगी तक पहुंचे।

मुख्यमंत्री के रोड शो से पहले दिल्ली चुंगी से लेकर शारदा रोड, कबाड़ी बाजार, बैली बाजार, लाला बाजार तक संबंधित इलाकों में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। साथ ही ड्रोन से निगरानी की गई। होटलों में संदिग्ध लोगो से पूछताछ कर उनका सत्यापन किया गया। देहलीगेट इंस्पेक्टर विनय कुमार सिंह ने बताया कि सभी रूटों पर यातायात टीमें भी अलर्ट है। बता दें कि मेरठ हापुड़ लोकसभा सीट से प्रत्याशी अरुण गोविल के समर्थन में जनता से वोटों की अपील करने के लिए आज सीएम योगी मेरठ में रोड शो कर रहे हैं।

Check Also

गर्मी की छुट्टियां शुरू, अब एक महीने बाद खुलेंगे बेसिक के स्कूल

बदायूं:  बदायूं जनपद में बेसिक शिक्षा परिषद की तरफ से संचालित प्राथमिक और उच्च प्राथमिक …