Wednesday, July 6, 2022 at 7:43 PM

तीन दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड जाएंगे CM योगी, गोरखनाथ महाविद्यालय में गुरु अवैद्यनाथ की प्रतिमा का करेंगे लोकार्पण

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन मई को तीन दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड आ रहे हैं। उप्र में लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री बनने के बाद वह पहली बार उत्तराखंड आ रहे हैं।

कैबिनेट मंत्री डा धन सिंह रावत ने योगी आदित्यनाथ के प्रस्तावित दौरे की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि तीन मई को पौड़ी जिले के यमकेश्वर ब्लाक में बिथ्याणी स्थित गुरु गोरखनाथ महाविद्यालय में आयोजित समारोह में उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने गुरु अवैद्यनाथ की प्रतिमा का लोकार्पण करेंगे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी उपस्थित रहेंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरीश रावत से उनके आवास पर बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भेंटकर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के आवास पर उनसे भेंट करने वालों में मेयर सुनील उनियाल गामा और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा, विधायक खजान दास समेत कई नेता शामिल थे।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता रविंद्र जुगरान ने राज्य आंदोलन के बलिदानियों का अपमान करने वालों पर कानून की सुसंगत धाराओं में कार्रवाई करने की मांग की है। बुधवार को भाजपा प्रवक्ता ने मुख्यमंत्री के विशेष प्रमुख सचिव अभिनव कुमार से भेंट की।

Check Also

उत्तराखंड में मानसून के आते ही शुरू हुई भूस्खलन की समस्या, छह घंटे बाद खुला यमुनोत्री हाईवे

उत्तराखंड में मानसून के दस्तक देने से एक बार फिर न सिर्फ आम लोग बल्कि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *