Thursday, May 30, 2024 at 5:07 AM

‘बजरंगी भाईजान 2’ पर आया बड़ा अपडेट, फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी तैयार लेकिन यहां फंस रहा पेंच

सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था, जिसके बाद से लगातार इसके सीक्वल पर चर्चा होती रहती है। एक बार फिर इस फिल्म का बहुप्रतीक्षित सीक्वल सुर्खियों में है। फिल्म को लेकर नई जानकारी सामने आई है, जिसे सुन सलमान खान के प्रशंसक काफी उत्साहित हो जाएंगे। फिल्म को लेकर नई जानकारी यह है कि निर्माताओं ने इसकी स्क्रिप्ट तैयार कर ली है, लेकिन फिल्म बनने में अभी भी रुकावट है।

सलमान की सहमति का इंतजार
खबर सामने आई है कि फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार है, लेकिन सलमान खान की मंजूरी का इंतजार है। दरअसल, हाल ही में आयुष शर्मा की आने वाली फिल्म ‘रुसलान’ के प्रचार कार्यक्रम में निर्माता केके राधामोहन ने एक रोमांचक खुलासा किया। उन्होंने बताया कि ‘बजरंगी भाईजान 2’ की स्क्रिप्ट तैयार है। बजरंगी भाईजान की कहानी के लेखक और एसएस राजामौली के पिता वी. विजयेंद्र प्रसाद की ओर मुड़ते हुए राधामोहन ने कहा कि स्क्रिप्ट जल्द ही सलमान खान को सुनाई जाएगी। एक बार सलमान स्क्रिप्ट सुन लें और अपनी सहमति दे दें तो फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। हालांकि, उन्होंने कहा कि वे ‘बजरंगी भाईजान 2’ का निर्माण नहीं कर रहे हैं। इस खबर से फैंस के बीच उत्साह की लहर दौड़ गई है।

2021 में हुई सीक्वल की घोषणा
सलमान खान ने 2021 में अपनी और करीना कपूर खान अभिनीत बजरंगी भाईजान के सीक्वल की घोषणा की। इसके बाद उन्होंने यह भी खुलासा किया कि केवी विजयेंद्र प्रसाद फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। कथित तौर पर फिल्म का नाम ‘पवन पुत्र भाईजान’ रखा गया है। चर्चा है कि पूजा हेगड़े को फिल्म के लिए मुख्य महिला के रूप में चुना गया है। हालांकि, खबर यह भी है कि फिल्म में करीना कपूर की जगह पूजा को लिया गया है। वहीं, अब देखना होगा कि पूजा फिल्म में करीना की जगह लेंगी या किसी और अहम किरदार में नजर आएंगी।

बजरंगी भाईजान की दमदार सफलता
वहीं बात करें ‘बजरंगी भाईजान’ की तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार सफलता हासिल की थी। फिल्म की कहानी एक मूक पाकिस्तानी बच्ची के इर्द-गिर्द घूमती है, जो गलती से सीमा पार कर भारत में आ जाती है। सलमान खान का किरदार मासूम लड़की को उसके परिवार से मिलाने की जिम्मेदारी लेता है। कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में करीना कपूर खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Check Also

फीस के लिए सचिव जी और प्रधान जी के बीच कांटे की टक्कर, जानिए पंचायत 3 के स्टार्स की कमाई

इंतजार की घड़ियां खत्म हुईं। आज ‘सचिव जी’ और ‘प्रधान जी’ के दीवाने ‘पंचायत-3’ को …