Friday, March 29, 2024 at 9:20 PM

अंकिता हत्याकांड में हुआ बड़ा खुलासा जब मदद के लिए चीख रही थी अंकिता, हत्यारोपी ने उगली सारी सच्चाई

अंकिता हत्याकांड की जांच कर रही एसआईटी ने तीनों हत्यारोपियों को जेल से रिमांड पर ले लिया। आरोपियों के पूछताछ के दौरान अंकिता बार-बार हेल्प मी हेल्प मी, मुझे यहां से बाहर निकालो, मुझे यहां से जाना है चिल्ला रही थी।

पुलकित आर्य और अंकित चार वीआईपी मेहमान को अतिरिक्त सेवा देने के लिए उस पर दबाव बना रहे थे।अंकिता मर्डर केस के मामले में एसआईटी की टीम ने तीन दिन के लिए तीनों आरोपियों को पुलिस रिमांड में ले लिया है।

इस बीच एक युवक ने ये भी बताया की   अचानक उसने किसी के चिल्लाने की आवाज सुनी। जब उसने और एक अन्य कर्मचारी ने नीचे देखा तो अंकिता के चिल्लाने की आवाज आ रही थी। अंकिता हेल्प मी हेल्प मी, मुझे यहां से बाहर निकालो, मुझे यहां से जाना है कह रही थी।
इसी दौरान पुलकित या अंकित में से कोई बाहर आया और अंकिता का मुंह दबाकर उसको कमरे में ले गया। इस दौरान मजबूत कद काठी के युवक बाहर खड़े थे। कर्मचारी ने बताया कि इस बीच वह सामान लेने के लिए अकेला बाहर आ गया।

पुलिस ने बीती 23 सितंबर को इस हत्याकांड के आरोपी पुलकित , सौरभ और अंकित को गिरफ्तार किया था। इसके बाद आरोपियों को कोटद्वार कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने इन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया था।  एसआईटी तीनों आरोपियों को लेकर लक्ष्मणझूला के लिए रवाना हो गई।

Check Also

आग बुझाने के बाद भी हो रहे धमाके, मलबे में और भी विस्फोटक दबे होने की आशंका

भरवारी में पटाखा फैक्टरी में विस्फोट के बाद दहशत फैल गई है। आग पर काबू …