Monday, February 26, 2024 at 11:00 PM

‘फाइटर’ की रिलीज से पहले सिद्धार्थ को सता रहा ‘पठान’ वाला डर, पोस्ट में लिखा ‘हो रही घबराहट और चिंता’

नए साल की शुरुआत हो चुकी है। इस साल बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक फिल्म धमाल मचाने के तैयार हैं। इस लिस्ट में पहला नाम सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘फाइटर’ का है, जो 25 जनवरी को रिलीज होगी। ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर इस फिल्म को लेकर दर्शकों में भी जबरदस्त उत्साह है, लेकिन फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ इस फिल्म की रिलीज से पहले थोड़े घबराए हुए हैं। हालांकि, उन्हें उम्मीद है कि दर्शक ‘फाइटर’ को भी ‘पठान’ की तरह ही खूब सारा प्यार देंगे। उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर एक लंबा पोस्ट लिखकर फैंस से ये बात कही है।

पठान को लेकर मचा था बवाल
दरअसल, साल 2023 में भी गणतंत्र दिवस के मौके पर शाहरुख खान स्टारर सिद्धार्थ की फिल्म ‘पठान’ रिलीज हुई थी। इसी फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया। शाहरुख खान के जबरदस्त कमबैक के साथ यह 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक रही, लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले यह विवादों में भी खूब रही। फिल्म के बेशरम गाने में भगवा बिकिनी के लेकर जमकर हंगामा मचा। वहीं, बायकॉट बॉलीवुड के ट्रेंड ने भी खूब जोर पकड़। जबरदस्त विरोध के बीच ‘पठान’ सिनेमाघरों में आई और दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया।

सिद्धार्थ ने एक्स पर लिखा ‘हो रही है घबराहट’
अपने एक्स अकाउंट पर सिद्धार्थ ने लिखा, ‘जैसा की नया साल शुरू हो गया, लेकिन जब एक पल रुककर पीछे देखता हूं, तो एहसास होता है कि साल 2023 ने मेरे लिए सब कुछ बदल दिया। इसकी शुरुआत घबराहट और एक चिंता के साथ हुई थी। मेरी फिल्म ‘पठान’ भारी विरोध के बीच रिलीज हो रही थी। बायकॉट बॉलीवुड नाम अजीब ट्रेंड जोरों पर था। इसके बाद 25 जनवरी का वो दिन आया, जिस दिन ‘पठान’ रिलीज हुई।

पहले ही शो के बाद पठान को लोगों ने कहा ब्लॉकबस्टर
सिद्धार्थ ने आगे कहा, सुबह 3:30 बजे तक फिल्म के कलाकारों और क्रू के साथ स्क्रीनिंग के बाद मैं सोने गया और बिस्तर पर जाने के बाद हैरान होकर सुबह 7 बजे उठ गया। फिल्म का पहला शो अभी शुरू ही हुआ था और ममता और मैंने अपने दोस्त जायु के घर जाने का फैसला किया, जहां हमनें फिल्म के रिव्यूज के आने का इंतजार किया। हम जायु के घर की छत पर बैठे थे और फिल्म के रिव्यूज आने शुरू हो गएं। सबने इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया। मैं वहां अब और नहीं बैठ सकता था, मैंने एक थिएटर में जाकर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने का फैसला किया।

2023 में ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर बनी पठान
सिद्धार्थ ने आगे लिखा, ‘मैं हॉल में शुरुआती 30 मिनट रूका। मैं दर्शकों की नब्ज समझ सकता था, यह कुछ और ही था। इसके बाद सिनेमाघरों में फिल्म का गाना ‘झूमे जो पठान’ पर नाचते हुए लोगों के वीडियो सामने आने लगे। इतिहास रचा जा चुका था। पठान 2023 में ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर बन गई।

‘फाइटर’ को मिलेगा ‘पठान’ जैसा प्यार
पठान डायरेक्टर ने आगे लिखा कि, ‘2023 में इसके साथ कुछ और भी हुआ मैंने और ममता ने फाइटर के साथ अपनी फिल्म कंपनी मार्फ्लिक्स की शुरुआत की। फाइटर हमारे लिए एक फिल्म से कहीं बढ़कर है, जो कई मायनों में महत्वाकांक्षी है। हमने इसे अपना सब कुछ दे दिया है। 2024 की शुरुआत के साथ फिर से उसी घबराहट और चिंता का एहसास हो रहा है, जो 2023 में हुआ था। उम्मीद है कि लोग फाइटर को वही प्यार देंगे, जो पठान को दिया था।’

Check Also

पति के रूप में किरण को आमिर से थीं ये शिकायतें, तलाक के बाद पूर्व पत्नी ने गिनाई थीं उनकी कमियां

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने किरण राव के साथ दूसरी शादी की थी, …