Monday, May 20, 2024 at 8:22 PM

पहले चरण के चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा हमला, भाजपा ने सभी को छला, इंडिया गठबंधन देगा जवाब

लखनऊ:कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि भाजपा ने देश के लोकतंत्र को कमजोर करने का पूरा प्रयास किया है। शुक्रवार को पहले चरण का मतदान हो रहा है। भाजपा ने किसानों, नौजवानों और महिलाओं सभी को छला है। इंडिया गठबंधन इसका मुहतोड़ जवाब देगा।

पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ी है। देश में 83 फीसदी युवा बेरोजगार हैं। कांग्रेस ने 25 साल के युवाओं को पहले साल में एक लाख की नौकरी की गारंटी देने का एलान किया है। पेपर लीक जैसे प्रकरण खत्म होंगे।

कांग्रेस ने वादा किया है कि सरकार बनने पर परिवार के मुखिया को एक लाख रुपये देंगे। प्रमुख चीजों के दाम कम करेंगे। उन्होंने कहा कि किसानों के लिए एमएसपी लागू करने की गारंटी देंगे। भाजपा शासन में महिलाओं को छला गया है। यूपी में हर रोज करीब आठ रेप की घटनाएं हो रही हैं।

उन्होंने कहा कि देश आर्थिक संकट से गुजर रहा है। कुटीर उद्योग खत्म हो रहे हैं। राष्ट्रीय प्रवक्ता अभय कुमार दुबे ने कहा कि कांग्रेस सरकार सभी की सुरक्षा की गारंटी देगी। इस दौरान प्रदेश प्रवक्ता डॉ सीपी राय, अंशु दीक्षित, मनीष हिंदवी और शाहनवाज आलम आदि मौजूद रहे।

Check Also

गर्मी की छुट्टियां शुरू, अब एक महीने बाद खुलेंगे बेसिक के स्कूल

बदायूं:  बदायूं जनपद में बेसिक शिक्षा परिषद की तरफ से संचालित प्राथमिक और उच्च प्राथमिक …