Sunday, September 25, 2022 at 5:23 AM

BCCI ने टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया का किया ऐलान, ऋषभ पंत के चयन से नाखुश हुए फैंस

आगामी टी-20 विश्व कप 2022 के लिए भारतीय टीम का चयन कर दिया गया है। . टीम में कई चौंकाने वाले नाम हैं और कई ऐसे खिलाड़ियों को जगह नहीं मिली है

कल बीसीसीआई ने 15 सदस्य टीम का चयन किया जो ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी t20 विश्व कप 2022 में शिरकत करेंगे। चयनकर्ताओं ने लगातार अच्छा प्रदर्शन करते आ रहे विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक के साथ विकेटकीपर ऋषभ पंत को भी टीम में मौका दिया है।

हाल ही में हुए एशिया कप 2022 में ऋषभ पंत ने खराब प्रदर्शन किया जिसके बाद लग रहा था कि उन्हें टीम से बाहर कर दिया जाएगा. पंत ने पाकिस्तान के खिलाफ हुए सुपर फोर मुकाबले में 12 गेंदों में 14 रन बनाए,जबकि ऋषभ पंत का 58 मैचों में उच्चतम स्कोर 65 है. श्रीलंका के खिलाफ हुए महत्वपूर्ण मुकाबले में 13 गेंदों में 17 ,अफगानिस्तान के खिलाफ खेलते हुए वो 16 गेंदों में 20 बनाकर नाबाद थे.

गौर करने वाली बात यह है कि पंत पिछले कुछ समय से बहुत बुरी फॉर्म में चल रहे हैं और हाल ही में खत्म हुई एशिया कप 2022 में निराशाजनक प्रदर्शन कर वापस लौटे हैं। लगातार मौके मिलने के बावजूद भी विकेटकीपर पंत कुछ खास कर नहीं पा रहे हैं.

उनके टी-20 विश्व कप में चयन के बाद चयनकर्ताओं को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया।ऋषभ पंत का टी20 विश्व कप में चयन आश्चर्यचकित करने वाला है. फैंस को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने मीम्स की बौछार कर दी.

Check Also

बीसीसीआई ने महिला क्रिकेट को लेकर दी बड़ी खुशखबरी, अगले साल होगी महिला आईपीएल की शुरुआत

महिला क्रिकेटरों के लिए आईपीएल  की शुरुआत अगले साल से हो सकती है. बीसीसीआई ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *