Sunday, June 23, 2024 at 5:36 PM

अरुण गोविल की एक्स पर डिलीट पोस्ट ने खलबली मचाई, विपक्षी बोले-किसका दोहरा चरित्र सामने आया?

मेरठ: भाजपा प्रत्याशी व पर्दे के राम अरुण गोविल चुनाव खत्म होते ही मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अरुण गोविल को मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है। भाजपा के ‘राम’ के जाने से पूरे शहर में अरुण गोविल को लेकर चर्चा है। वहीं उनके मुंबई पहुंचते ही एक्स पर किए गए एक ट्वीट ने सियासी हलचल तेज कर दी है। हालांकि बाद में इसे डिलीट कर दिया गया।

‘ जब किसी का दोहरा चरित्र सामने आता है तो उससे अधिक स्वयं पर क्रोध आता है कि हमने कैसे आंख बंद करके ऐसे इंसान पर भरोसा किया।’ वहीं अरुण गोविल ने इस ट्वीट के जरिए क्या इशारा किया है, और बिना नाम लिए वह किस पर तंज कस रहे हैं, इस मामले में भाजपा नेता कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। हालांकि विपक्ष ने इसको लेकर निशाना साधा है। विपक्ष के नेता भी पूछने लगे कि आखिर किस नेता का दोहरा चरित्र सामने आया है।

मेरठ में भी भाजपा के कार्यकर्ताओं में इसको लेकर चर्चाएं शुरू हो गईं। भाजपा नेता इस पोस्ट को लेकर कुछ भी बोलने से इंकार कर रहे हैं। हालांकि रविवार दोपहर को ही अरुण गोविल ने दूसरी पोस्ट अपलोड करके सभी मतदाताओं का आभार जताया। उन्होंने लिखा कि मेरठ में एक महीने मुझे सभी का बहुत सहयोग और स्नेह मिला। पार्टी मुझे चुनाव प्रचार के लिए दूसरे क्षेत्रों में भेजने का कार्यक्रम बना रही है, इस प्रक्रिया के पूरा होते ही मैं आपके बीच पहुंच जाऊंगा।

Check Also

पुलिस ने 40 लाख की कीमत के 201 मोबाइल किए बरामद, खोए फोन मिले तो लोगों के चेहरे खिले

मुरादाबाद पुलिस की सर्विलांस सेल ने खोए हुए 201 मोबाइल बरामद कर उनके मालिकों को …