Saturday, April 20, 2024 at 9:05 AM

अंकिता भंडारी हत्याकांड: पूर्व राज्यमंत्री के बेटे पुलकित आर्य व दो मैनेजरों को किया गया गिरफ्तार

उत्तराखंड के अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य और भाई अंकित आर्य को भाजपा ने तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्कासित कर दिया है.रिजॉर्ट के संचालक पूर्व राज्यमंत्री के बेटे रिजॉर्ट संचालक पुलकित आर्य व उसके दो मैनेजरों को गिरफ्तार कर लिया।

इस मामले को लेकर उत्तराखंड के CM धामी काफी सक्रिय हैं. उनके ट्विटर हैंडल से लगातार ट्वीट किए जा रहे हैं. इससे पहले शनिवार सुबह सीएम ने बताया कि आज प्रातः काल बेटी अंकिता का पार्थिव शव बरामद कर लिया गया.

इस हृदय विदारक घटना से मन अत्यंत व्यथित है. दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए पुलिस उपमहानिरीक्षक पी. रेणुका देवी जी के नेतृत्व में SIT का गठन कर इस गंभीर मामले की गहराई से जांच के भी आदेश दे दिए हैं.

पूर्व राज्यमंत्री का बेटा और मुख्य आरोपी पुलकित आर्य पर भीड़ घूंसे, पत्थर और चप्पल बरसा रही थी, लेकिन वह घबराने की बजाय उल्टा लोगों पर अंदर से घूंसों से वार कर रहा था। इससे भीड़ का गुस्सा और बढ़ गया। वह अंदर से ही गाली गलौच भी कर रहा था। लोगों से पिटने के बाद भी उसके चेहरे पर डर और अपने जुर्म का पछतावा नजर नहीं आ रहा था।

सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे लोग आरोपियों को फांसी देने की मांग कर रहे हैं। इस बीच एम्स ऋषिकेश के बाहर लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी है। एम्स ऋषिकेश में अंकिता का शव पोस्टमाटर्म के लिए लाया गया।

 

Check Also

द्वारका में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, जवाबी कार्रवाई में लगी गोली; दो कारतूस बरामद

द्वारका जिला के छावला एरिया में मंगलवार सुबह बदमाश से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। …