Monday, July 15, 2024 at 10:27 PM

अनंत-राधिका की शादी से पहले नेक काम करने जा रहा अंबानी परिवार, सामूहिक विवाह का करेगा आयोजन

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट के साथ सात फेरे लेने जा रहे हैं। यह शादी मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी। इस विवाह की चर्चा काफी लंबे समय से चली आ रही है। इस बहुप्रतीक्षित कार्यक्रम से पहले अंबानी परिवार ने एक बड़ा फैसला लिया है।

दरअसल, अंबानी परिवार की ओर से वंचित लोगों के लिए सामूहिक विवाह का आयोजन किया जा रहा है। यह कार्यक्रम अनंत-राधिका की शादी से ठीक 10 पहले आयोजित किया जाएगा। सोशल मीडिया पर इस कार्यक्रम से जुड़ा एक कार्ड भी तेजी से वायरल हो रहा है। इसे देखकर यह कहा जा सकता है कि यह आयोजन भी अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग कार्यक्रम का हिस्सा है।

न्यूज एजेंसी एएनआई की ओर से साझा किए गए निमंत्रण की एक तस्वीर के मुताबिक अंबानी परिवार महाराष्ट्र के पालघर में वंचितों के सामूहिक विवाह का आयोजन करेगा। निमंत्रण पत्र के अनुसार 2 जुलाई को शाम 4:30 बजे पालघर के स्वामी विवेकानंद विद्यामंदिर में वंचितों का सामूहिक विवाह आयोजित किया जाएगा।

वायरल हो रहे लाल रंग के निमंत्रण पत्र में लिखा है, “अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह-पूर्व समारोह के हिस्से के रूप में, वंचितों का सामूहिक विवाह मंगलवार, 2 जुलाई 2024 को शाम 4:30 बजे स्वामी विवेकानंद विद्यामंदिर, वाडा, पालघर जिले में आयोजित किया जाएगा। इसमें आगे लिखा है, “नीता और मुकेश अंबानी इस नेक काम में अपना योगदान दे रहे हैं। वे अपने परिवार के साथ इस अवसर पर उपस्थित रहेंगे। हमें खुशी होगी अगर आप भी हमारे साथ मिलकर प्यार के इस जश्न को मना सकें।”

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले दो प्री-वेडिंग कार्यक्रम का आयोजन अंबानी परिवार कर चुका है। पहला जश्न सितारों और दिग्गज व्यवसायियों के साथ जामनगर में मनाया गया था। इस कार्यक्रम में दुनियाभर से गणमान्य लोग शामिल हुए और रिहाना जैसी वैश्विक हस्तियों ने भी प्रस्तुति दी। वहीं, दूसरा कार्यक्रम हाल ही में एक क्रूज में आयोजित किया गया था। इस पार्टी में 1200 लोग उपस्थित थे।

Check Also

लंदन में कृष्ण दास के कीर्तन में शामिल हुईं अनुष्का, ब्रिटेन शिफ्ट होने की अटकलें हुईं तेज

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अपने परिवार के साथ सय …