Tuesday, February 27, 2024 at 7:23 PM

अक्षय-टाइगर ने जारी किया ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का पहला पोस्टर, टीजर के रिलीज की तारीख से भी उठाया पर्दा

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। एक ओर जहां फैंस बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, वही दूसरी ओर हाल ही में फिल्म के टीजर के रिलीज डेट की भी घोषणा की गई। फिल्म का टीजर गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले सोशल मीडिया पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। वहीं, अब फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का पहला पोस्टर भी साझा किया है, जिसने फैंस के उत्साह को आसमान तक पहुंचा दिया।

आज शनिवार को अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर एक संयुक्त पोस्ट साझा किया और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का एक नया पोस्टर जारी किया। पोस्टर में दोनों अभिनेताओं को बंदूकें थामे हुए दिखाया गया है और वे किसी युद्ध के मैदान की तरह खड़े हैं। पोस्टर में लिखा है, ‘दुनिया खत्म होने वाली है और हमारे नायक उठ खड़े होंगे।’

पोस्टर साझा करते हुए कैप्शन में अक्षय और टाइगर ने वादा किया कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ एक्शन प्रेमियों के लिए एक ट्रीट होगी। उन्होंने लिखा, ‘बड़े पर्दे पर अपना पसंदीदा काम एक्शन करने के लिए वापस, बड़े मियां छोटे मियां टीजर 24 जनवरी 2024 को रिलीज होगा।’ फिल्म के पोस्टर में फिल्म के टीजर की रिलीज की तारीख का भी खुलासा किया गया है। फिल्म का टीजर 24 जनवरी 2024 को रिलीज होगा। कहा जा रहा है कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का टीजर 25 जनवरी को रिलीज होने वाली ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ के साथ सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा। पोस्टर को देख फैंस उत्साहित हो गए हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

मूल ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का निर्देशन डेविड धवन ने किया था। इसमें अमिताभ बच्चन और गोविंदा ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं और इसे 1998 में रिलीज किया गया। दूसरी ओर नए ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की घोषणा फरवरी 2023 में की गई। यह फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और पूजा एंटरटेनमेंट और एफजेड फिल्म्स द्वारा समर्थित है। फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन भी होंगे, जिन्हें हाल ही में सालार पार्ट 1: सीजफायर में देखा गया था। फिल्म की आधिकारिक रिलीज डेट सामने नहीं आई है। हालांकि पोस्टर साझा करते हुए अक्षय ने यह जानकारी दी कि फिल्म अप्रैल में ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Check Also

‘रंग दे बसंती’ की कहानी पढ़ रो पड़े थे शाहिद कपूर, अभिनेता ने फिल्म ठुकराने की बताई वजह

बॉलीवुड के टॉप एक्टर में शुमार शाहिद कपूर आज 43 साल के हो गए हैं। …