Sunday, June 23, 2024 at 4:52 PM

इस बड़े निर्देशक के साथ काम कर सकते हैं अजित कुमार, बात बनी तो पहली बार होगा यह काम

तमिल सिनेमा के प्रशंसकों को जल्द ही बड़े परदे पर कुछ मजेदार देखने को मिल सकता है। ‘गुड बैड अग्ली’ फिल्म को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले अभिनेता अजित कुमार एक बड़े निर्देशक के साथ काम करते हुए नजर आ सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में इसे लेकर खूब चर्चा चल रही है, जिससे तमिल दर्शक गदगद हो गए हैं।

साथ में काम कर सकते हैं अजित और शंकर
123 तेलुगु वेबसाइट के मुताबिक, तमिल इंडस्ट्री में इन दिनों एक चर्चा चल रही है कि अभिनेता अजित और निर्देशक शंकर जल्द ही एक फिल्म के लिए हाथ मिलाने वाले हैं। कहा जा रहा है कि पिछले हफ्ते अजीत और शंकर इस सिलसिले में चेन्नई में एक-दूसरे से मुलाकात भी कर चुके हैं। यही वजह है कि दोनों के साथ में काम करने की संभावना जताई जा रही है। अगर ऐसा होता है तो अजित और शंकर के फैंस के लिए यह किसी तोहफे से कम नहीं होगा और दोनों के प्रशंसक खुद भी इस तरह की अच्छी खबर सुनना चाहते हैं।

शंकर और अजीत की आने वाली फिल्म
शंकर और अजीत के साथ में काम करने पर कोई बात बनी तो यह पहला मौका होगा, जब दोनों साथ में काम करेंगे। बता दें कि शंकर इन दिनों राम चरण और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘गेम चेंजर’ को डायरेक्ट कर रहे हैं। इसकी शूटिंग लंबे समय से चल रही है। हालांकि, फिल्म का पहला गाना ‘जरागंडी’ रिलीज किया जा चुका है। वहीं, अजित की बात करें तो उनकी फिल्म ‘गुड बैड अग्ली’ एक एक्शन थ्रिलर है। कहा जा रहा है कि अजित इस फिल्म में तीन-तीन किरदार निभाने वाले हैं। यह अजित के करियर की 63वीं फिल्म है। इसका निर्देशन अधिक रविचंद्रन ने किया है। फिल्म 2025 में रिलीज होगी।

Check Also

छह दिनों के भीतर पायल-कृतिका से प्यार कर बैठे थे अरमान, बताया क्या होगी गेम स्ट्रैटिजी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की लिस्ट शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई …