Monday, June 24, 2024 at 9:42 AM

कश्मीर में एक्शन सीन्स शूट करते दिखे अजय देवगन-जैकी श्रॉफ, ‘सिंघम अगेन’ के सेट से वीडियो वायरल

‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग तेजी से चल रही हैं। फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। वहीं अब फिल्म की शूटिंग को लेकर नई जानकारियां सामने आई हैं, जिसने दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है। फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने अपनी आगामी एक्शन फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग जम्मू कश्मीर में शुरू कर दी है। वे जम्मू-कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर के अंदरूनी इलाकों में शूटिंग कर रहे हैं। इस बात की जानकारी अधिकारियों द्वारा दी गई है।

सोशल मीडिया पर भी अजय देवगन की शूटिंग के कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं। अधिकारियों ने जानकारी दी कि रोहित शेट्टी और उनकी टीम हाल ही में फिल्म की शूटिंग के लिए घाटी पहुंची है। यह फिल्म के अंतिम चरण की शूटिंग चल रही है। अधिकारियों ने बताया कि फिल्म की शूटिंग शहर के अंदरूनी इलाकों कुछ खास या डाउनटाउन इलाके में कड़ी सुरक्षा के बीच हुई। इस दौरान अजय देवगन और अभिनेता जैकी श्रॉफ ने शूटिंग की।

शहर में अजय देवगन को उनके सह-कलाकार जैकी श्रॉफ के साथ फाइट सीक्वेंस की शूटिंग करते हुए देखा गया। सेट से कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें अजय देवगन पुलिस की वर्दी पहने नजर आए। फिल्म के लिए टीम ने घाटी के विभिन्न स्थानों की रेकी की है। रोहित शेट्टी ने शुक्रवार को यहां राजभवन में जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से मुलाकात की थी।

‘सिंघम अगेन’ रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का पांचवां भाग है, जिसमें रणवीर सिंह की 2018 में आई ‘सिम्बा’ और अक्षय कुमार अभिनीत 2021 में आई ‘सूर्यवंशी’ भी शामिल हैं। ‘सिंघम अगेन’ अजय देवगन की मुख्य भूमिका वाली ‘सिंघम’ सीरीज की तीसरी फिल्म है, जो 2011 की ‘सिंघम’ से शुरू हुई थी। फिर 2014 में अजय देवगन ‘सिंघम रिटर्न्स’ के साथ लौटे। वहीं, अब वे ‘सिंघम अगेन’ से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

Check Also

छह दिनों के भीतर पायल-कृतिका से प्यार कर बैठे थे अरमान, बताया क्या होगी गेम स्ट्रैटिजी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की लिस्ट शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई …