Thursday, May 23, 2024 at 3:21 PM

‘शैतान’ की स्क्रीनिंग में सितारों का मेला, बेटे युग के साथ पहुंचे अजय, सूर्या के साथ आईं ज्योतिका

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘शैतान’ सिनेमाघरों में शुक्रवार, आठ मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है। रिलीज से एक दिन पहले ‘शैतान’ के निर्माताओं ने फिल्म इंडस्ट्री के सदस्यों के लिए मुंबई में एक विशेष स्क्रीनिंग आयोजित की। स्क्रीनिंग में फिल्म के कलाकार के साथ साथ इंडस्ट्री की कई हस्तियां मौजूद रहीं। इस दौरान अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका भी शामिल हुए।

फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान अजय देवगन अपने बेटे युग देवगन के साथ मौजूद रहे। इस दौरान अजय ब्लू ऑउटफिट में नजर आए। उन्होंने ब्लू शर्ट के साथ जैकेट पहनी हुई थी। वहीं, उनके बेटे चेक्ड शर्ट में नजर आए। दोनों पिता-पुत्र की जोड़ी ने पैपराजी के लिए पोज दिए। अभिनेता आर माधवन स्क्रीनिंग में ऑल-ब्लैक लुक में शामिल हुए। उन्होंने ब्लैक शर्ट और पैंट पहनी थी। वहीं ज्योतिका अपने पति सूर्या के साथ स्क्रीनिंग में पहुंचीं। दोनों पति-पत्नी ब्लैक ड्रेस में ट्विनिंग कर रहे थे।

अभिनेता जयदीप अहलावत और कार्तिक आर्यन भी ‘शैतान’ की स्क्रीनिंग में शामिल हुए। इस दौरान जयदीप अहलावत ने खास टीशर्ट पहनी थी, जिस पर दिवंगत अभिनेता इरफान खान की तस्वीर थी। वहीं, कार्तिक आर्यन व्हाइट और ब्लैक ऑउटफिट में नजर आए। इनके अलावा फिल्म निर्माता और निर्देशक राजकुमार हिरानी, टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार, फिल्म निर्माता आनंद एल राय, रवि दुबे, तुषार कपूर, ऐजाज खान, डेजी शाह शामिल हुए।

‘शैतान’ की स्क्रीनिंग में जानकी बोड़ीवाला पिंक ड्रेस में नजर आईं, जो फिल्म में अजय देवगन के बेटी का किरदार निभा रही हैं। वहीं गौहर खान रेड हॉट गर्ल बनी नजर आईं। फिल्म निर्माता करण जौहर भी ऑल ब्लैक लुक में दिखे। इनके अलावा स्क्रीनिंग में सुनील ग्रोवर, वत्सल सेठ समेत कई सितारे पहुंचे। अजय देवगन और आर माधवन ने पैपराजी और कलाकारों के साथ पोज भी दिए।

वहीं बात करें फिल्म की तो जियो स्टूडियोज, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत ‘शैतान’ का निर्माण अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा किया गया है। वहीं यह फिल्म विकास बहल द्वारा निर्देशित है। ‘शैतान’ कल शुक्रवार, आठ मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Check Also

अपनी चतुराई और हाजिरजवाबी से हंसाएंगे ‘मुल्ला नसरुद्दीन’, हास्य पात्र पर फिल्म बनाएंगे एआर रहमान

दिग्गज संगीतकार एआर रहमान निर्माता बॉबी बेदी और टेक्नीकलर समूह के साथ एक फिल्म के …