Friday, September 20, 2024 at 3:25 AM

उड़ान भरने के बाद वापस मुंबई लौटा एयर इंडिया का विमान, लंदन जा रही फ्लाइट AI129 में आई थी ये खराबी

मुंबई: मुंबई से बुधवार की सुबह 354 लोगों को लेकर लंदन जाने वाला एयर इंडिया का विमान वापस कुछ देर बाद एयरपोर्ट पर लौट आया, क्योंकि पायलट-इन-कमांड ने केबिन में दबाव संबंधी समस्या की सूचना दी थी। हालांकि बिना किसी परेशानी के विमान ने सुरक्षित तरीके से एयरपोर्ट पर लैंडिग की थी।

करीब तीन घंटे बाद वापस एयरपोर्ट पर लौटा विमान
सूत्रों के अनुसार, एयर इंडिया विमान एआई-129 ने मुंबई एयरपोर्ट से सुबह 8.36 बजे उड़ान भरी थी, और दिन के करीब 11.30 बजे वापस एयरपोर्ट पर लौट आया था। इस बीच, एयर इंडिया के एक बयान में कहा गया: मुंबई से लंदन के लिए उड़ान भरने वाला बोइंग 777 विमान तकनीकी समस्या के कारण मुंबई वापस लौट आया। एहतियाती जांच के लिए विमान सुरक्षित रूप से मुंबई में उतरा।

एयरलाइन ने यात्रियों के लिए की वैकल्पिक व्यवस्था
एयरलाइन ने इस स्थिति पर खेद जताया और यह भी कहा कि उसने यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए पहले ही वैकल्पिक व्यवस्था कर ली है। एयर इंडिया ने कहा कि उसने यात्रियों की इच्छा होने पर रद्दीकरण पर पूरा रिफंड और किसी अन्य तिथि पर मुफ्त टिकट देने की पेशकश की है।

एयर इंडिया के प्रवक्ता ने आगे कहा कि एयर इंडिया में, हमारे ग्राहकों और चालक दल की सुरक्षा और भलाई हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है।

Check Also

राहुल गांधी के खिलाफ बयान पर केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू पर FIR, बोले- माफी नहीं मांगूंगा

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर दिए गए बयान पर केंद्रीय राज्य मंत्री रवनीत …