Tuesday, April 16, 2024 at 10:09 PM

अहान पांडे को गिटार पर मिला एड शीरन का ऑटोग्राफ, पहली फिल्म की तैयारी में करेंगे इसका इस्तेमाल

अहान पांडे निर्देशक मोहित सूरी की युवा प्रेम कहानी के साथ अभिनय की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं, जिसे आदित्य चोपड़ा की यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित किया जा रहा है। अहान पांडे की लॉन्चिंग को देख ऐसा लग रहा है कि वाईआरएफ उन्हें स्टार बनाने की तैयारी में है। अपनी तैयारी के लिए, अहान ने ब्रिटिश आइकन और संगीतकार एड शीरन से मुलाकात की और उनसे अपने गिटार पर हस्ताक्षर भी करवाए।

एड शीरन से मिलकर सच हुआ सपना
अब अनन्या पांडे के चचेरे भाई अहान पांडे ने इंस्टाग्राम पर एड शीरन के साथ एक तस्वीर साझा की और गायक से मिले विशेष उपहार के बारे में भी बताया। उपहार में मिले गिटार पर एड शीरन की तरफ से अहान के लिए एक प्यारा संदेश भी था, जिस पर लिखा था ‘यह गिटार बजाओ।’ अहान ने कहा, ‘एड शीरन से मिलना एक सपने के सच होने जैसा है। अपनी फिल्म की तैयारी के लिए मैं संगीतकारों की छाया पाने और उनसे प्रेरणा पाने की उम्मीद में हर जगह दौड़ रहा हूं और उस यात्रा के दौरान सर्वश्रेष्ठ लोगों से मिलना सर्वोच्च सम्मान का आशीर्वाद है।’

अक्षय विधानी कर रहे फिल्म का निर्माण
उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे उस गिटार पर एड का ऑटोग्राफ लेने का मौका मिला, जिसे मैं अपनी फिल्म की तैयारी के लिए इस्तेमाल कर रहा हूं। ईमानदारी से कहूं तो यह देखकर कि हर बार जब मुझे कुछ मिलता है तो यह आत्मविश्वास बढ़ाने वाला होता है, जिसकी मुझे आवश्यकता होती है। मैं चांद पर हूं।’ अहान फिलहाल प्रोडक्शन कंपनी के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक आदित्य चोपड़ा द्वारा तैयार किए गए कड़े प्रशिक्षण कार्यक्रमों से गुजर रहे हैं। अहान को पांच साल पहले यशराज फिल्म्स टैलेंट के रूप में साइन किया गया था, जिनका मानना है कि उनमें भारत के शीर्ष अभिनेताओं में से एक बनने की क्षमता है। यशराज के सीईओ अक्षय विधानी इस अनाम परियोजना का निर्माण कर रहे हैं।

मोहित के साथ काम कर रहे अहान
अपने ऑडिशन और कई स्क्रीन टेस्ट से पास होने के बाद अहान वर्तमान में मोहित की देखरेख में काम कर रहे हैं। मोहित एक नया, युवा लड़का चाहते थे, जिसमें बड़े पर्दे पर हीरो बनने का करिश्मा हो और वह अहान की क्षमता से बेहद उत्साहित हैं। निर्देशक मोहित सूरी को आशिकी 2, एक विलेन और मलंग जैसी बड़ी रोमांटिक ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है। अहान की फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू हो जाएगी। वहीं, फिल्म की मुख्य अभिनेत्री के बारे में जानकारी जल्द ही साझा की जाएगी।

Check Also

सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में आया पिता का बयान; बताया, क्या चाहते हैं हमलावर

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान रविवार की सुबह होते ही सुर्खियों में आ गए। उनके …