Sunday, June 23, 2024 at 4:34 PM

पुडुचेरी शेड्यूल के बाद अब इस खास जगह होगी ‘ठग लाइफ’ की शूटिंग, कमल हासन-मणिरत्नम ने बनाई यह योजना

इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ठग लाइफ’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की शूटिंग तेजी से पुडुचेरी में चल रही थी। मणिरत्नम के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘ठग लाइफ’ पर लगातार नई जानकारियां सामने आ रही हैं। हाल ही में फिल्म की शूटिंग की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें अभिनेता सिम्बू फिल्म के सेट पर मौजूद नजर आए थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, मणिरत्नम, कमल हासन और टीम ने हाल ही में ठग लाइफ का पुडुचेरी शेड्यूल पूरा किया है। अब टीम केरल में फिल्म के अगले शेड्यूल की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

रिपोर्ट्स के अनुसार निर्देशक मणिरत्नम और उनकी टीम ने हाल ही में पुडुचेरी एयरपोर्ट पर फिल्म की प्री-क्लाइमेक्स शूटिंग पूरी की है। मुख्य अभिनेता कमल हासन के साथ सिम्बू और अशोक सेलवन भी पुडुचेरी शेड्यूल का हिस्सा थे। कहा जा रहा है कि अशोक सेलवन ने फिल्म में जयम रवि की जगह ली है। प्रोजेक्ट से जुड़े सूत्रों ने दावा किया है कि कास्ट और क्रू जल्द ही एक्शन ड्रामा के अगले शेड्यूल के लिए केरल की यात्रा करेंगे।

निर्देशक मणिरत्नम और उनकी टीम ने सिर्फ़ 40 दिनों के भीतर ही लगभग 60 प्रतिशत शूटिंग पूरी कर ली है। सर्बिया, नई दिल्ली, राजस्थान और पुडुचेरी में कई शेड्यूल होने के बावजूद फिल्म निर्माता और उनकी टीम ने व्यापक प्री-प्रोडक्शन और प्लानिंग की बदौलत इतने कम समय में प्रोजेक्ट के बड़े हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। केरल शेड्यूल को पूरा करने के बाद कलाकार और क्रू के सदस्य जल्द ही लंबित विदेशी शेड्यूल शुरू करेंगे।

कमल हासन को फिल्म के पांडिचेरी शेड्यूल के दौरान फिल्म के लिए अपना दूसरा लुक दिखाते हुए देखा गया था। ठग लाइफ की नई दिल्ली में हुई शूटिंग लोकेशन पर सिम्बू और बाकी कलाकारों के साथ कमल हासन काले बाल, दाढ़ी और सफेद आउटफिट में नजर आए थे। हालांकि, चर्चा यह भी है कि फिल्म में अभिनेता का एकदम नया और अलग लुक देखने को मिलेगा। कमल हासन और सिम्बू दोनों के फिल्म में कई लुक में दिखने की उम्मीद है।

मणिरत्नम द्वारा निर्देशित ‘ठग लाइफ’ एक एक्शन ड्रामा है, जिसमें कमल हासन मुख्य भूमिका में हैं। कथित तौर पर कमल ने फिल्म में तीन भूमिकाएं निभाई हैं, जिसे उन्होंने मणिरत्नम के साथ मिलकर लिखा है। इस फिल्म के जरिए 36 साल बाद कमल हासन और मणिरत्नम दोबारा साथ काम कर रहे हैं। वहीं फिल्म के कलाकारों की बात करें तो ‘ठग लाइफ’ में कमल हासन, जोजू जॉर्ज और अभिरामी के अलावा तृषा, ऐश्वर्या लक्ष्मी, जयम रवि नास्सर, गौतम कार्तिक जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल, मद्रास टॉकीज और रेड जाइंट मूवीज इस हाई वोल्टेज एक्शन एंटरटेनर फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म का संगीत ऑस्कर विजेता एआर रहमान ने तैयार किया है। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

Check Also

छह दिनों के भीतर पायल-कृतिका से प्यार कर बैठे थे अरमान, बताया क्या होगी गेम स्ट्रैटिजी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की लिस्ट शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई …