Thursday, May 23, 2024 at 2:59 PM

लक्षद्वीप, द्वारका के बाद अब पीएम ने की असम जाने की अपील, पर्यटन को बढ़ावा देने पर जोर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम स्थित काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान का दौरा किया, जिसको लेकर सोशल मीडिया पोस्ट पर उन्होंने कुछ तस्वीरें साझा करते हुए अपने अनुभवों को लिखा। ‘एक्स’ पर फोटो साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि मैं आप सभी से काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान की यात्रा करने और उसकी सुंदरता का अनुभव करने के लिए यहां आने का आग्रह करता हूं। यह एक ऐसी जगह है जहां कि यात्रा आपकी आत्मा को समृद्ध करती है। यह आपको असम से गहराई से जोड़ती है।

हाथियों को खिलाया पीएम मोदी ने गन्ना
काजीरंगा नेशनल पार्क की यात्रा से जुड़ी तस्वीरों पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर साझा किया। तस्वीरों में पीएम मोदी लखीमाई, प्रद्युम्न और फूलमाई हाथियों को गन्ना खिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि काजीरंगा गैंडों के लिए जाना जाता है, लेकिन यहां कई अन्य प्रजातियों के साथ-साथ हाथियों की भी बड़ी संख्या है।

पीएम मोदी ने चाय बागानों की तस्वीरें की साझा
वहीं सोशल मीडिया पोस्ट पर असम के चाय बागानों से जुड़ी भी तस्वीरें पीएम मोदी ने साझा की। उन्होंने कहा कि असम अपने शानदार चाय बागानों के लिए जाना जाता है। असम चाय ने पूरी दुनिया में अपनी जगह बना ली है। पीएम मोदी ने पोस्ट में लिखा कि मैं चाय बागान से जुड़े लोगों की सराहना करता हूं, जो कड़ी मेहनत कर रहे हैं और दुनिया भर में असम का नाम रोशन कर रहे हैं। मैं पर्यटकों से राज्य के दौरे के दौरान इन चाय बागानों का दौरा करने का भी आग्रह करता हूं।

Check Also

प्रज्ज्वल का राजनयिक पासपोर्ट रद्द करने की मांग पर केंद्र ने नहीं दिया कोई जवाब, गृह मंत्री का आरोप

बंगलूरू: कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने बुधवार को कहा कि अश्लील वीडियो मामले में …