Thursday, March 28, 2024 at 7:22 PM

33 महीने बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक लगाकर विराट कोहली ने कही दिल छू लेने वाली बात

विराट कोहली को बाहर करने का वक्त आ गया है, टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली को ले जाना खतरनाक होगा.कोहली ने अपना 71वां अंतरराष्ट्रीय शतक अपनी पत्नी, अनुष्का शर्मा को समर्पित किया, जिससे उन्हें मानसिक स्थिति से निपटने में मदद की. उन्होंने कहा कि यह बहुत सी चीजों का मिश्रण था.

किंग कोहली का बल्ला फिर रन उगलने लगा है और पूरे 1021 दिन के बाद वो इंटरनेशनल शतक जड़ने में कामयाब रहे हैं. आइए आपको बताते हैं कौन हैं वो दिग्गज खिलाड़ी जिन्होंने विराट कोहली के खिलाफ बयानबाजी की थी.

टीम में बहुत मदद की है. उन्होंने कहा, मैंने अपनी अंगूठी को चूमा. आप मुझे यहां खड़ा देख रहे हैं क्योंकि एक व्यक्ति ने मुझे यहां तक पहुंचने में बहुत मदद की है. वह अनुष्का है. यह शतक उसके लिए और हमारी बेटी वामिका के लिए भी है.

अनुष्का ने अपने पोस्ट में विराट कोहली की कुछ फोटोज शेयर की हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, मैं हर परिस्थिति में हमेशा तुम्हारे साथ हूं. इस पोस्ट पर कमेंट में विराट कोहली ने हार्ट इमोजी पोस्ट किए हैं.इरफान पठान ने भी कहा था कि विराट कोहली अगर फॉर्म में नहीं आते हैं तो उन्हें वर्ल्ड कप के लिए दूसरे खिलाड़ियों की ओर देखना होगा.

 

Check Also

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफीः पर्थ टेस्ट से शुरू होगी भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज, देखें पूरा कार्यक्रम

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस साल के अंत में होने वाली पांच मैचों की …