Wednesday, August 17, 2022 at 1:48 PM

15 साल बाद फिर से DD स्पोर्ट्स पर होगा विदेशी सीरीज का लाइव प्रसारण, भारत-वेस्टइंडीज मैच से होगी शुरुआत

भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. 15 साल में यह पहली बार होगा, जब डीडी स्पोर्ट्स विशेष रूप से भारत के एक सीरीज की मेजबानी करेगा.भारतीय फैंस अब डीडी स्पोर्ट्स पर वेस्टइंडीज  के खिलाफ मैच का लाइव प्रसारण देख पाएंगे

अप्रैल 2021 में फैनकोड क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) के साथ चार साल का करार करने वाला पहला डिजिटल प्लेटफॉर्म बन गया, जिसने 2024 तक कैरिबियन में लगभग 150 अंतरराष्ट्रीय और 250 घरेलू क्रिकेट मैचों के लिए विशेष प्रसारण अधिकार हासिल किए.

प्रसार भारती के सीईओ मयंक कुमार अग्रवाल ने कहा, क्रिकेट भारत में खेल और मनोरंजन में हमेशा से अग्रणी रहा है. तेजी से बढ़ते डिजिटल युग में भी, टेलीविजन पर स्पोर्ट्स उपभोग के लिए एक महत्वपूर्ण बाजार और दर्शक बने हुए हैं और हम पश्चिम के आगामी भारत दौरे को लेकर खुश हैं.

भारत वेस्टइंडीज के मैच को देखने से कोई टेलीविजन दर्शक वंचित ना रह जाए इसके लिए फैनकोड ने डीडी स्पोर्ट्स को डीडी फ्रीडिश के अलावा सभी केबल डीटीएच प्लेटफार्म पर उपलब्ध होने के लिए टीवी राइट्स की पेशकश की है.डीडी स्पोर्ट्स के माध्यम से जनता के लिए इंडीज दौरे की मेजबानी करेंगे.

Check Also

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर रॉस टेलर का छलका दर्द कहा-‘मेरे लिए आईपीएल काफी अनसेंटिमेंटल रहा’

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर रॉस टेलर ने अपनी बायोग्राफी में न्यूजीलैंड क्रिकेट में नस्लवाद के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *