Friday, April 19, 2024 at 6:22 PM

15 साल बाद फिर से DD स्पोर्ट्स पर होगा विदेशी सीरीज का लाइव प्रसारण, भारत-वेस्टइंडीज मैच से होगी शुरुआत

भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. 15 साल में यह पहली बार होगा, जब डीडी स्पोर्ट्स विशेष रूप से भारत के एक सीरीज की मेजबानी करेगा.भारतीय फैंस अब डीडी स्पोर्ट्स पर वेस्टइंडीज  के खिलाफ मैच का लाइव प्रसारण देख पाएंगे

अप्रैल 2021 में फैनकोड क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) के साथ चार साल का करार करने वाला पहला डिजिटल प्लेटफॉर्म बन गया, जिसने 2024 तक कैरिबियन में लगभग 150 अंतरराष्ट्रीय और 250 घरेलू क्रिकेट मैचों के लिए विशेष प्रसारण अधिकार हासिल किए.

प्रसार भारती के सीईओ मयंक कुमार अग्रवाल ने कहा, क्रिकेट भारत में खेल और मनोरंजन में हमेशा से अग्रणी रहा है. तेजी से बढ़ते डिजिटल युग में भी, टेलीविजन पर स्पोर्ट्स उपभोग के लिए एक महत्वपूर्ण बाजार और दर्शक बने हुए हैं और हम पश्चिम के आगामी भारत दौरे को लेकर खुश हैं.

भारत वेस्टइंडीज के मैच को देखने से कोई टेलीविजन दर्शक वंचित ना रह जाए इसके लिए फैनकोड ने डीडी स्पोर्ट्स को डीडी फ्रीडिश के अलावा सभी केबल डीटीएच प्लेटफार्म पर उपलब्ध होने के लिए टीवी राइट्स की पेशकश की है.डीडी स्पोर्ट्स के माध्यम से जनता के लिए इंडीज दौरे की मेजबानी करेंगे.

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स …