Monday, April 22, 2024 at 11:04 AM

ऑस्कर के रेड कारपेट पर अभिनेत्री ने बॉडीकॉन ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, दिखाया ग्लैमरस अंदाज

इस साल 96वें एकेडमी अवॉर्ड्स का आयोजन लॉस एंजेलिस के डॉल्बी थिएटर में किया गया था। एकेडमी अवॉर्ड्स को ही ऑस्कर अवॉर्ड भी कहते हैं। दुनिया भर के फिल्म जगत में ऑस्कर अवॉर्ड्स काफी सम्मानित अवॉर्ड माना जाता है। इस साल जिमी किमेल ने ही ऑस्कर अवॉर्ड का समारोह होस्ट किया। जो भी व्यक्ति फिल्म जगत से जुड़ा होता है, वो इस अवॉर्ड को पाने की चाहत जरूर रखता है। इस समारोह में दुनियाभर से लोग शिरकत को आए थे।

इसी क्रम में अमेरिकन अभिनेत्री वैनेसा हजेंस ने ऑस्कर के रेड कारपेट पर अपनी प्रेगनेंसी का एलान किया। उनका गर्भवती लुक देखकर हर कोई हैरान था। उन्होंने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी साझा की हैं, जिस पर लोग काफी प्यार लुटा रहे हैं। लोग उन्हें उनकी इस नई शुरुआत की बधाईयां भी दे रहे हैं।

साझा की तस्वीरें

अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस वैनेसा हजेंस ने बीती साल ही दिसंबर में मेक्सिको के टुलम में मेजर लीग बेसबॉल आउटफील्डर कोल टकर से शादी की थी। ऑस्कर के रेड कारपेट पर उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की। इससे पहले उन्होंने किसी को भी इस गुड न्यूज की भनक तक नहीं लगने दी थी। इस समारोह की तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा था।

प्रेगनेंसी लुक था खास

एक्ट्रेस ने इस खास दिन के लिए अपने लुक को काफी खास रखा था। वो रेड कारपेट पर लोगों को ये गुड न्यूज देना चाहती हैं, इसके लिए उन्होंने ब्लैक रंग का बॉडीक\न गाउन पहना था। ये गाउन फुल स्लीव का था, और बिल्कुल प्लेन था। बॉडीकॉन होने की वजह से इस गाउन में उनका बेबी बंप काफी क्यूट दिख रहा था।

ग्लॉसी था मेकअप

अपने इस खास दिन को और खास बनाने के लिए उन्होंने ग्लॉसी न्यूड मेकअप चुना था। डार्क आईमेकअप उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था। एक्ट्रेस ने अपनी लिपस्टिक को भी काफी ग्लॉसी ही रखा था।

कैसा था पूरा लुक

अपने इस लुक को ग्लैमरस बनाने के लिए उन्होंने आधे बालों की पोनीटेल बनाते हुए बालों को कर्ल किया था। इसके साथ ही लंबे नाखून, उंगलियों में अंगूठियां, कानों में ईयररिंग और गले में डायमंड का सेट उनके ऑल ब्लैक लुक को खास बना रहा था।

Check Also

बैठते-झुकते समय रहता है कमर में दर्द तो करें ये तीन योगासन, मिलेगी राहत

अक्सर जीवनशैली में गड़बड़ी, खानपान में पौष्टिकता की कमी और गलत पोस्चर के कारण शरीर …