Wednesday, April 24, 2024 at 5:11 PM

AAP ने केंद्र सरकार के अध्यादेश के खिलाफ रामलीला मैदान में आज किया महारैली का आयोजन

 आम आदमी पार्टी की शुरुआत जिस दिल्ली के रामलीला मैदान में हुई थी, वहीं से अब AAP केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोल रही है. AAP ने केंद्र सरकार के अध्यादेश के खिलाफ रविवार को रामलीला मैदान में महारैली का आयोजन किया है.

इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने विपक्ष के नेताओं से इस मुद्दे पर समर्थन देने का आग्रह किया था. इसके लिए वह एक-एक विपक्ष के नेताओं से मुलाकात भी की. उन्होंने कांग्रेस से भी अपील की कि अगर यह बिल राज्यसभा में आए तो वह उसका बहिष्कार करे.

आम आदमी पार्टी प्रवक्ता आदिल अहमद खान ने बताया कि अभी तक आप ने 10 विपक्षी पार्टियों से मुलाकात की है, जिन्होंने समर्थन देने का वादा किया है. उन्होंने कहा कि AAP की ये महारैली साल 2024 लोकसभा चुनाव के लिए सेमीफाइनल का काम करेगी. क्योंकि, यह रैली मोदी का जाना तय करेगी.

उन्होंने आगे कहा कि मुझे और विपक्षी दलों से भी उम्मीद है कि जब ये बिल राज्यसभा में जाएगा तो वह हमारा समर्थन करेंगे और ये बिल संसद में औंधे मुंह गिरेगा. ऐसे ही साल 2024 में भी मोदी सरकार औंधे मुंह गिरेगा.  हम लोगों तक पहुंच रहे हैं और इस अध्यादेश की वजह से हर दिन होने वाले प्रभाव के बारे में भी बता रहे हैं.

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …