Monday, February 26, 2024 at 10:40 PM

200 करोड़ से चंद कदम दूर हनुमान, कृति-शाहिद की फिल्म में भी दिखा उछाल

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फैंस को इसका इंतजार था। इस फिल्म के साथ रजनीकांत की लाल सलाम ने भी थिएटर्स में अपना जलवा बिखेरा है। वहीं, जनवरी के महीने में रिलीज हुई हनुमान और फाइटर अब भी थिएटर में दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं। तो आइए जानते हैं कि वीकएंड पर कैसा रहा इन फिल्मों का हाल…

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया
फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में शाहिद कपूर ने एक वैज्ञानिक की भूमिका निभाई है, जिसे सिफ्रा नाम की रोबोट से प्यार हो जाता है। फिल्म में कृति सेनन ने रोबोट का किरदार निभाया है। 50 करोड़ की लागत से बनी यह फिल्म पहले दिन ठीक ठाक बिजनेस करने में सफल रही है। वहीं वीकएंड की बात करें तो फिल्म ने तीसरे दिन 10.50 करोड़ रुपये की कमाई की है, फिल्म का कुल कलेक्शन 26.85 करोड़ रुपये है। अब देखना है कि क्या फिल्म अपनी रफ्तार पकड़ने में कामयाब होती है या नहीं।

‘लाल सलाम
इस शुक्रवार को ऐश्वर्या रजनीकांत के निर्देशन में बनी ‘लाल सलाम’ भी रिलीज हुई है। फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बना ली है। इस फिल्म में रजनीकांत कैमियो रोल में नजर आए हैं। फिल्म ने तीसरे दिन 2.93 करोड़ रुपये की कमाई की थी, फिल्म का कुल कलेक्शन 9.73 करोड़ रुपये हो गया है।

‘फाइटर
‘फाइटर’ के साथ ऋतिक रोशन ने अपने फैंस को एक नया तोहफा दिया है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म की रिलीज दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ने 31वें दिन 1.17 करोड़ रुपये की कमाई की है, फिल्म ने अब तक 195.57 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।

हनुमान
तेजा सज्जा की ‘हनुमान’ शानदार कमाई की वजह से ब्लॉकबस्टर घोषित हो चुकी है। कम बजट में बनकर तैयार हुई यह फिल्म हिंदी पट्टी में भी लोगों को काफी पसंद आई है। ताजा आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने 18वें 3.95 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, इस तरह फिल्म ने अब तक 196.85 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म 200 करोड़ की तरफ तेजी से आगे बढ़ रही है।

Check Also

पति के रूप में किरण को आमिर से थीं ये शिकायतें, तलाक के बाद पूर्व पत्नी ने गिनाई थीं उनकी कमियां

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने किरण राव के साथ दूसरी शादी की थी, …