Friday, June 21, 2024 at 8:18 PM

घर की पुताई के लिए मिट्टी लेने गए किशोर व युवती की तालाब में डूब कर मौत, घर में मचा कोहराम

बहराइच:  बहराइच जिले की तहसील मिहींपुरवा अंतर्गत ग्राम पंचायत राजापुर कला के दर्जीनपूरवा निवासी शफीक (15) पुत्र राजू एवं मुस्कान (18) पुत्री मोहर्मअली घर की पुताई के लिए सरजू नदी से मिट्टी लेने गए थे जिनकी डूब कर मौत हो गई। शुक्रवार की सुबह सफीक व मुस्कान घर की पुताई के लिए चिकनी मिट्टी सरजू नदी से लेने गए थे जहां शफीक का पैर फिसलने से वह डूबने लगा उसे बचाने के लिए मुस्कान ने नदी में छलांग लगा दी जिससे दोनों की डूब कर मौत हो गई।तत्काल सूचना तहसील प्रशासन को दी गई।

तहसीलदार अंबिका प्रसाद चौधरी राजस्व निरीक्षक के के श्रीवास्तव व लेखपाल विजय कुमार टीम सहित तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे और काफी खोजबीन व मशक्कत के बाद 11 बजे दोनों के शवों को प्राप्त कर बाहर निकलवाया तथा पंचनामा भरकर थाना मोतीपुर पुलिस के द्वारा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शफीक के पिता ने बताया कि दोनों चिकनी मिट्टी लेने गए थे। जहां यह घटना हो गई। घर में इस घटना से दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। तहसीलदार अंबिका प्रसाद चौधरी ने बताया कि दोनों को आपदा राहत कोष से आर्थिक सहायता हेतु कार्रवाई की जाएगी।बहराइच जिले की तहसील मिहींपुरवा अंतर्गत ग्राम पंचायत राजापुर कला के दर्जीनपूरवा निवासी शफीक (15) पुत्र राजू एवं मुस्कान (18) पुत्री मोहर्मअली घर की पुताई के लिए सरजू नदी से मिट्टी लेने गए थे जिनकी डूब कर मौत हो गई।

शुक्रवार की सुबह सफीक व मुस्कान घर की पुताई के लिए चिकनी मिट्टी सरजू नदी से लेने गए थे जहां शफीक का पैर फिसलने से वह डूबने लगा उसे बचाने के लिए मुस्कान ने नदी में छलांग लगा दी जिससे दोनों की डूब कर मौत हो गई।तत्काल सूचना तहसील प्रशासन को दी गई।

तहसीलदार अंबिका प्रसाद चौधरी राजस्व निरीक्षक के के श्रीवास्तव व लेखपाल विजय कुमार टीम सहित तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे और काफी खोजबीन व मशक्कत के बाद 11 बजे दोनों के शवों को प्राप्त कर बाहर निकलवाया तथा पंचनामा भरकर थाना मोतीपुर पुलिस के द्वारा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शफीक के पिता ने बताया कि दोनों चिकनी मिट्टी लेने गए थे। जहां यह घटना हो गई। घर में इस घटना से दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। तहसीलदार अंबिका प्रसाद चौधरी ने बताया कि दोनों को आपदा राहत कोष से आर्थिक सहायता हेतु कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

यूपी सरकार ने अफसरों के लिए जारी की गाइडलाइंस, बिना अनुमति सोशल मीडिया पर नहीं लिख सकेंगे

यूपी सरकार ने अपने अफसरों व कर्मचारियों के लिए मीडिया गाइडलाइंस जारी कर दी हैं। …