Thursday, September 19, 2024 at 10:12 PM

‘कॉल मी बे’ के प्रीमियर पर लगा सितारों का जमावड़ा, सारा से लेकर करण जौहर तक हुए शामिल

अनन्या पांडे के शो ‘कॉल मी बे’ का ब्लू कार्पेट प्रीमियर 4 सितंबर को आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड की नामचीन हस्तियों ने शिरकत की। यह शो 6 सितंबर से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा। चंकी पांडे और भावना पांडे अपनी बेटी का समर्थन करने के लिए इस कार्यक्रम में शामिल हुए।

सफेद शर्ट और काली पैंट में करण जौहर काफी ज्यादा स्टाइलिश नजर आ रहे थे। उन्होंने अपने लुक को मोटो रिम वाले चश्मे से पूरा किया था। सुहाना खान भी अपनी बचपन की दोस्त अनन्या की पहली वेब सीरीज के प्रीमियर पर नजर आईं। उन्होंने खूबसूरत सफेद और गुलाबी फ्लोरल बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी।

सारा अली खान ब्लैक डेनिम जंपसूट में इवेंट में पहुंचीं। इस लुक में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, तमन्ना भाटिया ऑल ब्लैक लुक में कहर बरपाती नजर आईं।करिश्मा तन्ना भी इस कार्यक्रम में शामिल हुईं। वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अभिनेत्री सफेद रंगी ड्रेस में बेहद आकर्षक लग रही थीं। ‘कॉल मी बे’ के प्रीमियर पर वेदांग रैना को भी देखा गया। वह जल्द ही आलिया भट्ट के साथ ‘जिगरा’ में नजर आएंगे।

डायना पेंटी बेज रंग के आउटफिट में नजर आईं। खुशी कपूर भूरे रंग की लंबी आस्तीन वाली शर्ट और लंबी डेनिम स्कर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, मीजान जाफरी ने नीली शर्ट के साथ नीली डेनिम जींस पहनकर प्रीमियर में शिरकत की। उनके अलावा कार्यक्रम में उर्फी जावेद, इब्राहिम अली खान, उर्वशी रौतेला, सयानी गुप्ता, आनंद एल राय, कार्तिक आर्यन जैसे सितारे भी नजर आए।

Check Also

कर्ज के संकट से जूझ रही हैं गायिका मारिया कैरे, ज्यादा खर्च करने की है आदत

मशहूर गायिका मारिया कैरे को लेकर खबर आ रही है कि वो आर्थिक चुनौतियों का …