Friday, September 20, 2024 at 3:07 AM

15 साल से चल रहा विवाद नहीं हुआ खत्म? हनी सिंह ने बादशाह की जगह रफ्तार संग काम करने की जताई इच्छा

हनी सिंह किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं। वह देश के मशहूर रैपर, गायक और संगीत निर्माता हैं। उन्होंने अपने गानों से लगातार लोगों का मनोरंजन किया है। भारतीय संगीत की दुनिया में रैप को लाने में उनका एक अहम योगदान रहा है। रैपर-गायक हनी सिंह ने अपना एल्बम ग्लोरी रिलीज कर दिया है और अब इसके प्रचार में काफी व्यस्त हैं। अब हाल ही में, एक इंटरव्यू में रैपर से बादशाह के साथ काम करने को लेकर सवाल किया गया। आइए जानते है रैपर ने क्या कहा है।

एक इंटरव्यू के दौरान उनसे सवाल किया गया कि क्या वह कभी रफ्तार या बादशाह के साथ काम करेंगे। जिस पर उन्होंने लल्लनटॉप के साथ एक बातचीत में कहा, “बादशाह ने जितने मेरे ऊपर दिस गाने निकले हैं, उससे कहीं ज्यादा बादशाह ने निकाले हैं, लेकिन मैं रफ्तार की इज्जत करता हूं क्योंकि वो, सड़कों से उठा हुआ टैलेंट है और मैंने उसको चुना था, वो बात और है कि बाद में वो किसी के कहने पर मेरे ही खिलाफ हो गया वो।”

हनी ने यह भी बताया कि जब वे साथ में यात्रा कर रहे थे, तब रफ़्तार ने उनसे माफी मांगी और छह महीने बाद फिर से एक डिस ट्रैक बनाया, लेकिन फिर भी वह उनकी प्रतिभा को सलाम करते हैं और उनके साथ काम करना चाहते हैं।

रैपर ने आगे कहा, “अगर उन्हें लगता है कि उन्होंने मेरे ट्रैक लिखे हैं तो उन्हें जो भी महसूस हुआ। तो मेरे पास अपने करियर के सिर्फ दो साल थे और उनके पास अपने करियर के 7-8 साल से ज्यादा थे, तो वह अपने लिए गाने क्यों नहीं लिख सकते। अगर रफ्तार, लिटिल गोलू, इक्का इन तीनों के साथ काम करने का मौका मिलेगा तो मैं जरूर करूंगा क्योंकि ये स्ट्रीट्स से उठे हुए स्टार्स हैं।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो यो यो हनी सिंह ने ‘ग्लोरी’ के साथ इंडस्ट्री में वापसी की है। एल्बम ग्लोरी का गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा था।

Check Also

कर्ज के संकट से जूझ रही हैं गायिका मारिया कैरे, ज्यादा खर्च करने की है आदत

मशहूर गायिका मारिया कैरे को लेकर खबर आ रही है कि वो आर्थिक चुनौतियों का …