Friday, September 20, 2024 at 3:00 AM

कोलकाता में डॉक्टर के साथ दरिंदगी के मामले में न्याय के लिए सड़क पर ‘राजनीति’, सत्ता और विपक्ष सभी धरने पर

कोलकाता:  आरजी कर मेडिकल कॉलेज की जूनियर डॉक्टर के साथ कथित दुष्कर्म और हत्या के न्याय की मांग को लेकर शुक्रवार को सारी राजनीतिक पार्टियां सड़क पर उतर आई हैं। आज सड़क पर ‘राजनीति’ है। भाजपा का धरना दे रह है, तृणमूल छात्र परिषद भी न्याय के लिए सड़क पर उतर रही है और वामपंथियों का भी मार्च है। आज पीड़िता के न्याय की मांग को लेकर सत्ताधारी और विपक्षी सभी राजनीतिक दल सड़क पर हैं।

आज भाजपा के धरने का दूसरा दिन है। धर्मतला में मंच सजाया गया है और धरना जारी है। डोरिना क्रॉसिंग पर शुक्रवार को विपक्षी दल नेता शुभेंदु अधिकारी रहने वाले हैं। इसके साथ ही भाजपा की महिला मोर्चा भी सड़क पर उतरने वाली है। करुणामयी से भाजपा की महिला मोर्चा मार्च निकालेगी। महिला मोर्चा ने राज्य महिला आयोग को घेरने का आह्वान किया है।

दूसरी ओर, वामपंथी भी आज फिर सड़क पर उतर रहे हैं। हाजरा मोड़ पर डीवाईएफआई की नेता मीनाक्षी मुखोपाध्याय धरने पर बैठेंगी। राजा बाजार में एसएफआई और डीवाईएफआई का छात्र युवा संगठन विरोध प्रदर्शन करेगा। तृणमूल छात्र परिषद भी सड़क पर उतर रही है। 28 अगस्त को टीएमसीपी के स्थापना दिवस के मंच से ही पार्टी की नेता ममता बनर्जी ने संदेश दिया था। प्रत्येक कॉलेज के गेट पर दोपहर 1 बजे से तृणमूल का छात्र संगठन धरने पर बैठेगा।

Check Also

राहुल गांधी के खिलाफ बयान पर केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू पर FIR, बोले- माफी नहीं मांगूंगा

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर दिए गए बयान पर केंद्रीय राज्य मंत्री रवनीत …