Friday, September 20, 2024 at 3:20 AM

बीजेपी ने स्वास्थ्य भवन तक निकाला विरोध मार्च, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मांगा इस्तीफा

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने गुरुवार को कहा कि बंगाल भाजपा पीड़िता के लिए न्याय और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से इस्तीफे की मांग कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा लड़ाई लड़ रही है। न्याय होना चाहिए और मुख्यमंत्री को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए।

भाजपा ने कोलकाता के पूर्वी इलाके में निकाला मार्च
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पश्चिम बंगाल इकाई ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में महिला डॉक्टर के साथ कथित दुष्कर्म और हत्या के विरोध में आज कोलकाता के पूर्वी इलाके में मार्च निकाला। भाजपा ने दोपहर को हुडको क्रॉसिंग से स्वास्थ्य भवन तक मार्च निकाला। स्वास्थ्य भवन साल्ट लेक में स्थित है और यह राज्य के स्वास्थ्य विभाग का मुख्यालय है।

सच्चाई छिपाने की कोशिश कर रही सरकार: दिलीप घोष
पार्टी नेता दिलीप घोष ने कहा, ‘‘हम चाहते हैं कि सच्चाई सामने आए और न्याय मिले। राज्य सरकार और राज्य स्वास्थ्य विभाग सच्चाई को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं। राज्य स्वास्थ्य विभाग और आर जी कर अस्पताल ने सबूत मिटाने की कोशिश की है।’’

मार्च के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने ‘‘हमें न्याय चाहिए’’ के नारे लगाए और एक साथ मार्च किया। भाजपा की राज्य इकाई के शीर्ष नेताओं ने मार्च का नेतृत्व किया। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को स्वास्थ्य भवन तक मार्च करने से रोकने के लिए साल्ट लेक में इंदिरा भवन के पास बैरिकेड्स लगा दिए थे।

पुलिस ने भाजपा नेताओं को हिरासत में लिया
महिला डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी और विधायक अग्निमित्रा पॉल सहित भाजपा नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया। इससे पहले पॉल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, हमारी केवल एक ही मांग है कि ममता बनर्जी पद से इस्तीफा दें।

Check Also

राहुल गांधी के खिलाफ बयान पर केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू पर FIR, बोले- माफी नहीं मांगूंगा

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर दिए गए बयान पर केंद्रीय राज्य मंत्री रवनीत …