Friday, September 20, 2024 at 3:34 AM

बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही स्त्री 2, खेल खेल में आया उछाल, जानें वेदा का हाल

सिनेमाघरों में इन दिनों दर्शकों को हॉरर, कॉमेडी और एक्शन समेत कई जॉनर की फिल्में देखने को मिल रही है। बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ के बड़े सितारों की फिल्में भी सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ फिल्मों का हाल बेहाल हो गया है। तो कुछ फिल्में धमाकेदार प्रदर्शन कर रही हैं। हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इस फिल्म की कमाई ने अन्य फिल्मों का हाल बेहाल कर दिया है। इसके अलावा ‘खेल खेल में’ और ‘वेदा’ के साथ कई साउथ फिल्में भी सिनेमाघरों में लगी हुई हैं। चलिए जानते हैं बॉक्स ऑफिस पर रविवार को इन फिल्मों ने कैसा प्रदर्शन किया…

स्त्री 2
अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म ‘स्त्री 2’ दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है। चंद दिनों में फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 76.5 करोड़ रुपये से ओपनिंग लेने वाली ‘स्त्री 2’ ने वीकएंड भी शानदार प्रदर्शन किया। ‘स्त्री 2’ ने चौथे दिन 55 करोड़ रुपये की कमाई की है। अब इस फिल्म का कुल कलेक्शन 200.8 करोड़ रुपये हो गया है।

खेल खेल में
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, फरदीन खान, एमी विर्क, प्रज्ञा जायसवाल और आदित्य सील जैसे सितारों से सजी फिल्म ‘खेल खेल में’ की कमाई में वीकएंड पर उछाल देखने को मिला है। ‘खेल खेल में’ ने 5.05 करोड़ की ओपनिंग के बाद तीसरे दिन फिल्म ने 2.85 करोड़ रुपये कमाए थे। अब चौथे दिन फिल्म ने 3.75 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस तरह से भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने कुल 13.95 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

वेदा
अभिनेता जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की फिल्म ‘वेदा’ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में फेल होती दिख रही है। वीकएंड पर भी फिल्म की कमाई में खास सुधार देखने को नहीं मिला है। शनिवार यानी कि तीसरे दिन फिल्म ने 2.40 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं, चौथे दिन फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 2.7 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस फिल्म का कुल कलेक्शन 13.25 करोड़ रुपये हो गया है।

थंगलान
साउथ सुपरस्टार विक्रम की फिल्म ‘थंगलान’ भी 15 अगस्त पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने 12.6 करोड़ रुपये के साथ ओपनिंग के बाद तीसरे दिन 5.75 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म ने चौथे दिन 5.65 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ ही फिल्म का कुल कारोबार 23.80 रुपये हो गया है।

Check Also

कर्ज के संकट से जूझ रही हैं गायिका मारिया कैरे, ज्यादा खर्च करने की है आदत

मशहूर गायिका मारिया कैरे को लेकर खबर आ रही है कि वो आर्थिक चुनौतियों का …