Friday, September 20, 2024 at 5:28 AM

साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड ओपनर बनने को तैयार स्त्री 2, एडवांस बुकिंग में डंकी और गदर 2 को छोड़ा पीछे

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की बहुचर्चित फिल्म स्त्री 2 इन दिनों लगातार सुर्खियों में है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना ने भी अहम भूमिकाएं निभाई हैं। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म पहले दिन बड़ा धमाल मचाने को तैयार है।

एडवांस बुकिंग में मचाया धमाल
पहले दिन यह फिल्म टिकट खिड़की पर कई बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों को पीछे छोड़ने जा रही है। दरअसल, फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही तगड़ी कमाई कर डाली है। ताजा आंकड़ों के मुताबिक पहले दिन के लिए स्त्री 2 के छह लाख 87 हजार से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं। एडवांस बुकिंग से फिल्म ने 19.59 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में शाहरुख खान और सनी देओल जैसे सितारों की फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। बता दें कि डंकी ने एडवांस बुकिंग से 15.41 करोड़ रुपये कमाए थे, जबकि गदर 2 ने 17.6 करोड़ रुपये कमाए थे।

दो फिल्मों से है स्त्री 2 का मुकाबला
इस साल की अब तक की सबसे बड़ी बॉलीवुड ओपनर फाइटर रही है, लेकिन स्त्री 2 अब आसानी से इस फिल्म को पछाड़ देगी। बॉक्स ऑफिस पर स्त्री 2 अकेले नहीं रिलीज हो रही है। इस फिल्म का मुकाबला जॉन अब्राहम की वेदा और अक्षय कुमार की खेल खेल में से है। दोनों ही बड़े सितारे फिल्म स्त्री 2 को चुनौती देने की पूरी कोशिश में हैं। हालांकि, एडवांस बुकिंग के आकंड़े कुछ और ही कहानी बयां कर रहे हैं। माना जा रहा है स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस की जंग आसानी से जीत लेगी।

Check Also

कर्ज के संकट से जूझ रही हैं गायिका मारिया कैरे, ज्यादा खर्च करने की है आदत

मशहूर गायिका मारिया कैरे को लेकर खबर आ रही है कि वो आर्थिक चुनौतियों का …