Friday, September 20, 2024 at 8:18 AM

इस्माइल हानिया की हत्या के बाद सुर्खियों में निव सुल्तान, एक्ट्रेस के वीडियो की जमकर हो रही चर्चा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बीते बुधवार को इस्लामिल रेजिस्टेंस ऑफ हमास के राजनीतिक कार्यलय के प्रमुख इस्माइल हनीया पर तेहरान में हमला किया गया और इस घटना में उनका एक बाडीगॉर्ड भी मारा गया। ऐसी घटना होने के बाद निव सुल्तान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।

क्या है पूरा मामला
इस्माइल हानिया ईरान के नए राष्ट्रपति मसूद पेजेशकियन के शपथ ग्रहण में शामिल होने के लिए तेहरान पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने ईरान के नए राष्ट्रपति के अलावा ईरान के सर्वोच्च नेता अयातुल्लाह अली खमनेई से भी मुलाकात की थी। इस्माइल हानिया को ईरान ने राजकीय अतिथि का दर्जा दिया हुआ है। वहीं ईरान की राजधानी तेहरान में हमास सरगना इस्माइल हानिया की हत्या कर दी गई है, जिसके बाद निव सुल्तान के इस वीडियो का आना सभी को हैरान कर रहा है।

क्यों चर्चा में है निव सुल्तान का वीडियो
निव सुल्तान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम की स्टोरी पर वीडियो साझा किया है, जिसमें वह कॉफी पीती नजर आ रही हैं। इसके तुंरत बाद ही वह कैमरे के सामने आंख मारती नजर आ रही हैं, जो कि अब चर्चा का विषय बन गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ईरान की राजधानी तेहरान में हमास सरगना इस्माइल हानिया की हत्या कर दी गई थी। वह तेहरान के एक अपार्टमेंट में ठहरा हुआ था। ईरानी सेना ने बताया है कि हानिया के साथ उसका एक सुरक्षा गार्ड भी मारा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिलिस्तीनी राष्ट्रपति महमूद अब्बास ने हमास नेता की हत्या पर बुधवार को राष्ट्रीय शोक दिवस की घोषणा की। इस्माइल हनीया इस हत्या की निंदा करते हुए इसे कायरतापूर्ण और खतरनाक घटना बताया है।

Check Also

कर्ज के संकट से जूझ रही हैं गायिका मारिया कैरे, ज्यादा खर्च करने की है आदत

मशहूर गायिका मारिया कैरे को लेकर खबर आ रही है कि वो आर्थिक चुनौतियों का …