Thursday, September 19, 2024 at 10:17 PM

बचपन से इन्हें अपना गुरु मानती हैं कंगना रणौत, गुरु पूर्णिमा पर अभिनेत्री ने साझा कीं तस्वीरें

पूरे देश गुरु पूर्णमा का उत्सव मनाया जा रहा है। अभिनेत्री कंगना रणौत ने भी सोशल मीडिया पर इस खास मौके पर अपने प्रशंसकों को गुरु पूर्णिमा की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने एक्स पर कई तस्वीरें के जरिए अपने गुरु की भी झलक साझा की है।

गुरु पूर्णमा की दीं शुभकामनाएं
रविवार (21 जुलाई) को कंगना ने एक्स पर रामकृष्ण मठ की तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से लिखा, “बचपन से जो मेरे गुरू रहे हैं, जिन्होंने अपने आशीर्वाद और शिक्षाओं से सदा मेरा मार्गदर्शन किया है, आज उन्हीं स्वामी विवेकानंद जी के रामकृष्ण मठ में सुबह सुबह उनका आशीर्वाद लिया। गुरुओं के बारे में मैं क्या ही कहूं, ये नरक समान जीवन गुरु के चरण मात्र दर्शनों से स्वर्ग बन जाता है, गुरुओं की कृपा सब पर बनी रहे, गुरुपूर्णिमा की सबको हार्दिक शुभकामनाएं।”

लोकसभा सांसद बन चुकी हैं कंगना
इन तस्वीरों में कंगना को साड़ी में देखा जा सकता है। बता दें कि कंगना रणौत अभिनेत्री होने के साथ अब सांसद भी हैं। हाल ही मे उन्होंने लोकसभा 2024 में मंडी से चुनाव लड़ा था। यहां से जीतकर अब वह सांसद बन चुकी हैं।

इमरजेंसी में आएंगी नजर
उनके फिल्मी करियर की बात करें तो कंगना जल्द ही इमरजेंसी नाम की फिल्म में नजर आने वाले हैं। अभिनय के साथ उन्होंने इस फिल्म का निर्देशन भी किया है। इसमें उनके साथ अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े और मिलिंद सोमन जैसे कलाकार नजर आएंगे। फिल्म में दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की भी अहम भूमिका है।

Check Also

कर्ज के संकट से जूझ रही हैं गायिका मारिया कैरे, ज्यादा खर्च करने की है आदत

मशहूर गायिका मारिया कैरे को लेकर खबर आ रही है कि वो आर्थिक चुनौतियों का …