Friday, September 20, 2024 at 5:22 AM

मरणासन्न वृद्ध को गोद में लेकर पहुंचे परिजन, पुलिस पर लगाया ये आरोप

मैनपुरी के थाना भोगांव क्षेत्र के गांव हिमांयूपुर में आरोपियों ने एक 70 वर्षीय वृद्ध को पीटकर मरणासन्न कर दिया। परिजन की शिकायत पर पुलिस ने मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस कार्रवाई से नाराज परिजन बृहस्पतिवार को मरणासन्न हालत में वृद्ध को गोद में लेकर एसपी कार्यालय पहुंचे। प्रार्थना पत्र देकर दोबारा मेडिकल कराने और दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

भोगांव क्षेत्र के गांव हिमांयूपुर का एक परिवार बृहस्पतिवार की सुबह एसपी कार्यालय पहुंचा। गंभीर रूप से घायल वृद्ध को कार्यालय के अंदर ले गए। पुलिसकर्मियों के पूछने पर बताया कि भोगांव पुलिस ने अपनी मनमानी करते हुए मारपीट के मामले में मनमानी कार्रवाई की है। वृद्ध को गंभीर हालत में पहुंचाने वाले आरोपियों के खिलाफ मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

शिव मोहन सिंह ने एसपी विनोद कुमार को बताया कि 18 जून को खरंजे के विवाद को लेकर गांव निवासी नंद लाल सिंह, छोटू, जगरूप सिंह और गुलशन सिंह ने उन पर व पिता सत्य पाल व राम मोहन पर धारदार हथियारों से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।
बताया गया कि शिकायत की तो पुलिस ने मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। सही से मेडिकल भी नहीं कराया गया। इसलिए दोबारा मेडिकल कराया जाए। पिता सत्यपाल की हालत गंभीर है। इसके साथ ही आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाए। एसपी ने पीड़ित पक्ष को सही कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया है।

Check Also

आज फिर अयोध्या पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, देंगे विकास परियोजनाओं की सौगात

लखनऊ:  रामनगरी के विकास के लिए योगी सरकार लगातार धनवर्षा कर रही हैं। अयोध्या को …