Friday, July 19, 2024 at 8:56 PM

अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली खाई में गिरी, युवक की दबकर मौत, चालक पर वाहन तेज चलाने का आरोप

महोबा:  महोबा जिले में थाना पनवाड़ी के सलैया नहर पुल मोड़ पर तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली खाई में गिर गई। हादसे में ट्रॉली में बैठे युवक की दबकर मौत हो गई। मृतक के भाई ने चालक पर तेज गति से ट्रैक्टर चलाने का आरोप लगाया है। वहीं, अन्य दुर्घटनाओं में वृद्धा समेत चार लोग घायल हुए हैं। जनपद हमीरपुर के झिन्ना बीरा निवासी सुषमेश साहू (28) गांव से ट्रैक्टर-ट्रॉली में बैठकर कस्बा पनवाड़ी आ रहे थे।

रास्ते में सलैया नहर पुल मोड़ पर ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। इससे ट्रॉली में दबकर सुषमेश की मौत हो गई जबकि दुर्घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंच मृतक के भाई नीरज साहू ने चालक पर तेज गति से ट्रैक्टर चलाने का आरोप लगाते हुए थाना पनवाड़ी में तहरीर सौंपी। मृतक की पत्नी हृदेश कुमारी की दो माह पहले सड़क हादसे में मौत हो गई थी।

अब पिता की मौत से उसके दो बेटे पीयूष और आयुष अनाथ हो गए। वहीं, सीमा से सटे मध्यप्रदेश के भितरिया गांव निवासी ई-रिक्शा चालक छिकौड़ी पाल (42) महोबा से घर वापस लौट रहा था। तभी पेट्रोलपंप शाहपहाड़ी के पास तेज रफ्तार कार ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। इससे चालक गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि दुर्घटना के बाद चालक कार लेकर मौके से भाग निकला।इसी तरह कुम्हड़ौरा निवासी भोला साहू, रहेलिया निवासी गेंदारानी और मड़वारी निवासी कृष्णा अन्य सड़क हादसों में घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां छिकौड़ी व कृष्णा की हालत नाजुक होने पर मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर किया गया।

Check Also

आज रात से बरेली में प्रवेश नहीं करेंगे भारी वाहन, छोटे वाहनों का भी बदला मार्ग

बरेली: सावन में कांवड़ियों की सुरक्षा के मद्देनजर बरेली शहर के मुख्य मार्गों पर यातायात व्यवस्था …