Thursday, October 24, 2024 at 2:21 AM

खतरों के खिलाड़ी 13 में आते ही इस कंटेस्टेंट के साथ हुआ कुछ जिसे देख हर कोई रह गया शॉक

शो Khatron Ke Khiladi 13 के होस्ट रोहित शेट्टी ने फैंस को खुशखबरी दी है. शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका में शुरू हो गई है. नायरा बनर्जी  एक बातचीत में एक साहसी स्टंट के दौरान अपने भयानक अनुभव को बताया है. इस स्टंट में एक्ट्रेस को कीड़ों ने गहरे कट दिए, जिसके निशान रह गए.

शो ‘पिशाचिनी’ से दिल जीतने के बाद न्यारा बनर्जी ने खतरों के खिलाड़ी 13 के एक स्टंट के बारे में बात की. एक्ट्रेन ने बताया, हमारे पास एक स्टंट था जहां हम पर कीड़े फेंके गए थे! उन्होंने हमें हर जगह काटा! मेरे निजी अंगों पर गहरे कट के निशान हैं. शुक्र है, यह अब ठीक हो रहा है,

खतरों के खिलाड़ी 13 में भाग लेने के बारे में न्यारा ने कहा था, मैं चैनल के साथ अपने जुड़ाव को जारी रखने के लिए रोमांचित हूं, और इस बार यह ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ पर धमाकेदार है. मुझे विश्वास है कि यह नई यात्रा शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से मेरी सीमाओं का परीक्षण करेगी और मैं नए जोश के साथ प्रत्येक चुनौती का सामना करने के लिए उत्साहित हूं.

शो के कास्टिंग डायरेक्टर आकाश शर्मा की ओर से इंस्टाग्राम स्टोरी में इशारा किया है कि दो कंटेस्टेंट को खतरों के खिलाड़ी 13 से बाहर कर दिया गया है उन्हें वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों के रूप में प्रतियोगिता में फिर से प्रवेश करने का मौका मिल सकता है.

Check Also

‘सिंघम’ करने के लिए खुद को लकी मानती हैं काजल अग्रवाल, बोलीं- फिल्म ने सेट किया नया ट्रेंड

‘सिंघम’ फिल्म को 18 अक्तूबर को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। इस …