Wednesday, October 23, 2024 at 1:53 PM

PSSSB ने रिक्त पदों पर निकाली भर्ती, ऐसे करना होगा आवेदन

 पंजाब में पटवारी भर्ती 2023 की ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया बंद होने वाली है. जिन उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे जल्द ही पंजाब अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड  की आधिकारिक वेबसाइट sssb.punjab.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

PSSSB द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, पटवारी भर्ती के ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख 02 अप्रैल है, पहले आवेदन की आखिरी तारीख 20 मार्च थी.PSSSB भर्ती अभियान का लक्ष्य कुल 710 पटवारी पदों को भरना है.

आवेदन

मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट होना चाहिए. किसी मान्यता प्राप्त संस्थान या प्रतिष्ठित संस्थान से ऑफिस प्रोडक्टिविटी एप्लीकेशन या डेस्कटॉप पब्लिशिंग एप्लीकेशन में पर्सनल कंप्यूटर या सूचना प्रौद्योगिकी के उपयोग में काम करने के अनुभव के साथ कम से कम 120 घंटे का कोर्स किया हो.

आवेदन शुल्क
सामान्य श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 1000 रुपये और पीडब्ल्यूडी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए 500 रुपये है. एससी / बीसी श्रेणी और भूतपूर्व सैनिक और आश्रित श्रेणी के उम्मीदवारों को क्रमशः 250 और 200 रुपये का शुल्क देना होगा.

 आवेदन?
सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट sssb.punjab.gov.in पर जाएं. होम पेज पर ‘ऑनलाइन एप्लीकेशन’ लिंक पर . फिर Advt No 02/2023 के लिए अप्लाई लिंक पर . अब रजिस्ट्रेशन करें और आवेदन के साथ आगे बढ़ें.

Check Also

वैश्विक तनाव व फेड की ओर से ब्याज दर में कटौती की अटकलों के बीच सोना फिर रिकॉर्ड हाई पर, जानें भाव

भारत में सोने की कीमतें गुरुवार को ऐतिहासिक शिखर पर पहुंच गईं। मल्टी कमोडिटी एक्सचेंज …