Friday, October 25, 2024 at 9:59 PM

राहुल गाँधी की सुरक्षा बढ़ाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लिखा अमित शाह को पत्र व की ये अपील

कांग्रेस ने भारत जोड़ो यात्रा कर रहे पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को एक चिट्ठी लिखी है. राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक का आरोप लगाते हुए कांग्रेस ने गृह मंत्री को चिट्ठी लिख भारत जोड़ो यात्रा को दौरान राहुल गांधी की सुरक्षा चाक-चौबंद करने की अपील की. जहां पुलिस ने कोई सुरक्षा घेरा नहीं बनाया. दूसरा उदाहरण वो है, जिसमें खुफिया एजेंसी के लोग कंटेनर में घुस गए.

खेड़ा ने कहा कि अब हम पंजाब और कश्मीर जा रहे हैं, जो चिट्ठी भारत जोड़ो यात्रा के अब बीजेपी के शासन वाले यूपी और हरियाणा में प्रवेश करने से पहले लिखी गई है. जबकि आज कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी सांसद राहुल गांधी और अन्य नेता पार्टी का 138वां स्थापना दिवस मनाने के लिए एआईसीसी कार्यालय पहुंचे.  पार्टी के 138वें स्थापना दिवस पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि भारत के मूल सिद्धांतों पर लगातार हमले हो रहे हैं. पूरे देश में नफरत की खाई खोदी जा रहा है.

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि कांग्रेस को समावेशी बनाने के लिए हमें युवाओं, महिलाओं, बुद्धिजीवियों को शामिल करना होगा और इसकी शुरुआत राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से हो चुकी है. इसने हमारे प्रतिद्वंद्वियों को बेचैन कर दिया है.

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …