Saturday, October 26, 2024 at 8:04 AM

‘संघर्ष’ में आशुतोष राणा को याद कर खौफजदा हो जाते हैं लोग,जानिए एक्टर से जुडी कुछ सीक्रेट बातें

 एक्टर, प्रोड्यूसर, होस्ट, लेखक और उम्दा कलाकार आशुतोष राणा  का जन्म 10 नवंबर 1967 को मध्य प्रदेश में हुआ था. आशुतोष सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि मराठी, तेलुगू कन्नड़, तमिल फिल्मों में भी काम करते हैं.

 

आशुतोष अपनी वाइफ रेणुका शहाणे के साथ ज्ञान और संस्कार की बातें शेयर करते रहते हैं. चलिए इस शानदार कलाकार के जन्मदिन पर बताते हैं संस्कार की वजह से उन्हें कितनी बेइज्जती झेलनी पड़ गई थी.

‘स्वाभिमान’ से अपना करियर शुरू करने वाले आशुतोष ने जब बड़े पर्दे पर कदम रखा तो ‘दुश्मन’ और ‘संघर्ष’ जैसी फिल्मों में अपने किरदार से थियेटर में बैठे दर्शकों को खौफ से भर दिया.

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में आशुतोष ने बताया था कि ‘एक बार महेश भट्ट से मिलने गए.  गुस्से में सेट पर मौजूद लोगों पर गुस्सा करने लगे कि मुझे घुसने कैसे दिया, फिर मुझे बाहर का रास्ता दिखा दिया गया जब भी कहीं दिखते मैं लपक कर पैर छू लेता.

मैंने कहा कि बड़ों के पैर छूना मेरे संस्कार में है, जिसे छोड़ नहीं सकता. ये सुन मुझे गले लगा लिया और टीवी सीरियल ‘स्वाभिमान’ में पहला रोल दिया. इसके बाद तो महेश के साथ आशुतोष ने ‘दुश्मन’, ‘जख्म’ जैसी फिल्म में काम किया और ‘संघर्ष’ को आशुतोष के लिए लिखा.

Check Also

पिता के साथ रिश्ते को लेकर सामंथा ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- हमारा रिश्ता बहुत मुश्किल…

साउथ अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु इन दिनों अपनी आगामी वेब सीरीज सिटाडेल: हनी बनी को …