Wednesday, October 23, 2024 at 4:02 PM

अथिया शेट्टी का जन्मदिन आज, जल्द इस क्रिकेटर के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी एक्ट्रेस

बॉलीवुड में अपने अभिनय से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अथिया शेट्टी काफी फेमस हो चुकी हैं. अथिया शेट्टी के अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म ‘हीरो’ से हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली भी नजर आए थे. हालाँकि यह फिल्म बहुत अधिक हिट नहीं हुई लेकिन अथिया और सूरज की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया था.

कई एक्ट्रेस का दिल क्रिकेटरों के लिए धड़कता हुआ देखा गया है. अब इस लंबी लिस्ट में अथिया का नाम भी शामिल हो गया है.आथिया शेट्टी इंडिया के क्रिकेटर के एल राहुल को डेट कर रही हैं और मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वे दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं.

अथिया शेट्टी 30 साल की हो गई हैं. कई सालों तक राहुल के साथ अपना रिश्ता इन दोनों ने कैमरा की नजरों से दूर रखा था. केएल राहुल और अथिया दोनों को एक कॉमन फ्रेंड ने एक दूसरे से मिलवाया था.

अथिया के भाई अहान की फिल्म के स्क्रीनिंग में पहली बार के एल राहुल अथिया के साथ स्पॉट हुए. उन्होंने शेट्टी परिवार के साथ फोटोज भी ाई.बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी का जन्म 5 नवंबर 1992 को हुआ था और उनकी उम्र 29 साल  हो चुकी है. सपनों के शहर मुंबई में जन्मीं अथिया बचपन से ही बॉलीवुड में काम करना चाहती थीं.

Check Also

‘सिंघम’ करने के लिए खुद को लकी मानती हैं काजल अग्रवाल, बोलीं- फिल्म ने सेट किया नया ट्रेंड

‘सिंघम’ फिल्म को 18 अक्तूबर को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। इस …