Thursday, October 24, 2024 at 12:01 AM

आने वाले कुछ महीनो तक कोई भी नई फिल्म साइन नहीं करेंगे रणबीर कपूर, बताई ये बड़ी वजह

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी रणबीर कपूर  और आलिया भट्ट  जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. ऐसे में ‘डैड-टू-बी’ रणबीर कपूर अपने बच्चें को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इसी बीच खबरें हैं कि ‘डैड-टू-बी’ रणबीर जल्द ही अपने प्रोफेशन कामों से छुट्टी लेकर आने वाले इस खास पल को एन्जॉय करने वाले हैं.

प्रेग्नेंसी में भी आलिया भट्ट ने फिल्म के ज्यादातर प्रमोशनल इवेंट में शिरकत की और यहां तक कि उन्होंने अपनी हॉलीवुड फिल्म के दृश्यों की शूटिंग भी की। फिलहाल अब जानकारी सामने आई है कि अभिनेता रणबीर कपूर कोई आगामी फिल्म साइन नहीं करेंगे।हाल ही में आलिया भट्ट के घर में उनकी गोद भराई का फंक्शन रखा गया है, जिसमें कपूर और भट्ट फैमिली को एक साथ खुशियां मनाते हुए देखा गया.

अभिनेता रणबीर कपूर ने फैसला किया है कि अब वह अपने बच्चे की होने वाली मां यानी पत्नी आलिया भट्ट के साथ समय गुजारेंगे और पिता बनने कोई नई फिल्म को साइन नहीं करेंगे। रणबीर पैटरनिटी लीव (पितृत्व अवकाश) पर जाना चाहते हैं।

अभिनेता रणबीर कपूर के हाथ में फिल्म ‘एनिमल’ है। जानकारी के मुताबिक, इसकी शूटिंग चल रही है और अभिनेता जल्दी से जल्दी इसका काम पूरा करना चाहते हैं। इसके बाद वह पिता बनने के बाद ही कोई फिल्म साइन करेंगे।अब रणबीर के पर्सनल लाइफ की बात करें तो, रणबीर ने आलिया संग 14 अप्रैल, 2022 को शादी की थी. दोनों ने अपनी शादी को काफी सीर्केट रेखा था.

Check Also

‘सिंघम’ करने के लिए खुद को लकी मानती हैं काजल अग्रवाल, बोलीं- फिल्म ने सेट किया नया ट्रेंड

‘सिंघम’ फिल्म को 18 अक्तूबर को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। इस …