Wednesday, October 23, 2024 at 7:52 PM

क्रिकेटर ऋषभ पंत का आखिर क्यों पीछा कर रही हैं Urvashi Rautela? अब एक्ट्रेस पहुंची ऑस्ट्रेलिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अगर सांस भी लें तो उनका नाम क्रिकेट से जोड़ दिया जाता है. एशिया कप से जारी उर्वशी का क्रिकेट प्रेम अभी भी जारी है. क्रिकेट से उनका गहरा नाता है. टी-20 वर्ल्डकप जल्द ही शुरू होने वाला है। जिसकी तैयारी के लिए भारतीय टीम पहले ही ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है। ऋषभ पंत भी इस वर्ल्डकप का हिस्सा होंगे।

ऐसे में एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि वो ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई हैं. बता दें कि आगामी टी 20 वर्ल्ड कप के लिए इंडियन टीम 6 अक्टूबर को ही ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई थी.ऐसे में अब उर्वशी रौतेला भी ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई हैं। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की

उर्वशी रौतेला की पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा कि ‘अरे दीदी काम धंधे पर ध्यान दो’. वहीं दूसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में कहा कि ‘दीदी ने छोटू भैया का पीछा नहीं छोड़ा’. वहीं एक और यूजर ने लिका है कि ‘जिंदगी हो तो पंत जैसी’.

इसके बाद ऋषभ पंत ने उन्हें जवाब दिया था कि कम झूठ बोला करो दीदी वहीं उर्वशी ने उन्हें छोटू भैया कह दिया था. इसके बाद वो एशिया कप में इंडिया को चियर करती भी नजर आईं. एशिया कप से जारी ये सिलसिला लगता है टी 20 वर्ल्ड कप में भी जारी रहने वाला है.बता दें कि इससे पहले उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के जन्मदिन पर एक वीडियो शेयर की थी। जिसमें वह फ्लाइंग करती हुई नजर आईं।

Check Also

‘सिंघम’ करने के लिए खुद को लकी मानती हैं काजल अग्रवाल, बोलीं- फिल्म ने सेट किया नया ट्रेंड

‘सिंघम’ फिल्म को 18 अक्तूबर को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। इस …