Saturday, October 26, 2024 at 1:54 PM

शहनाज गिल के पिता को जान से मारने की मिली धमकी, विदेशी नंबर से आया था फोन कॉल

 शहनाज गिल  आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं और अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर आई है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। उन्हें एक विदेशी नंबर से कॉल आया जहां कुछ युवकों ने संतोख को दिवाली से पहले जान से मारने की धमकी दी.

ब्यास से टारेंटन जाते समय के पिता को फोन आया. गाली देने के बाद फोन करने वालों ने कहा कि दिवाली से पहले वो उनके घर में घुसकर उन्हें मार देंगे. इसकी शिकायत संतोख ने पुलिस से की है.

25 दिसंबर को उन पर दो अज्ञात लोगों ने हमला किया था.  हमलावर अमृतसर के रहने वाले थे.कॉलर ने कहा कि, ‘दिवाली से पहले घर में घुसकर जान से मारेंगे। मारने की धमकी देने से पहले कॉलर ने गाली-गलौज भी की और फिर फोन कट कर दिया। आपको बता दें, शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह को पहले भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है।

पुलिस की एक रिपोर्ट में संतोख ने कहा कि उसने एक ढाबे पर हमला किया था ताकि उसके बंदूकधारी टॉयलेट का इस्तेमाल कर सकें. दो बाइक सवार उनकी कार के पास पहुंचे और उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी , पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और अब देखना है कि पुलिस इस मामले में कब-तक पर्दाफाश करती है और मामले में क्या कार्रवाई करती है।

Check Also

एलन सैक्स का 81 वर्ष की आयु में निधन, किया था ‘वेलकम बैक’ और ‘कोटर’ जैसे शो का निर्माण

1970 के दशक के लोकप्रिय सिटकॉम ‘वेलकम बैक, कॉटर’ के सह-निर्माता एलन सैक्स का 81 …