Saturday, October 26, 2024 at 3:51 PM

फेस्टिव सीजन में रिलीज़ हुई फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को लेकर ऋतिक रोशन ने कही ये बड़ी बात

सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘विक्रम वेधा’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। तमिल के हिंदी रीमेक को पुष्कर-गायत्री ने बनाया है जिसे लिखा भी इन्होंने ही है। लेकिन ऋतिक की हर फिल्म के साथ कोई न कोई वजह जरूर होती है जो वह दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ती है।

ऋतिक ने खुलासा किया कि वह अपने काम के लिए कैसे कमिटेड है और यह सुनिश्चित करते है कि कैसे वह अपने हर रोल को अपना 100% दे। ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, “जाने देने का समय। मुझे ठीक-ठीक नहीं पता कि मैंने ऐसा कब करना शुरू किया।

उन्होंने आगे ये भी कहा की  लेकिन आज मुझे एहसास हुआ कि मैंने हर उस किरदार के लिए गुपचुप तरीके से ऐसा किया है, जिससे मुझे डर लगता है। अधिकतर यह एक लाल मौली (कबीर ने पहनी थी) और कभी-कभी यह एक काला धागा होता है।

‘विक्रम वेधा’ की तारीफ न सिर्फ दर्शकों बल्कि क्रिटिक्स ने भी की थी। कुछ फैंस ने तो ये भी कहा था कि ये ऑरिजन फिल्म से भी शानदार है। ऐसे बहुत रेयर मौके हुए जब ऑरिजनल से ज्यादा रीमेक की तारीफ हो रही है।  इन दिनों फेस्टिवल का टाइम है। दुर्गा पूजा से लेकर राम नवमी जैसे त्यौहार हैं और दशहरा जैसा बड़ा मौका भी अभी इसके पास पड़ा है।

Check Also

एलन सैक्स का 81 वर्ष की आयु में निधन, किया था ‘वेलकम बैक’ और ‘कोटर’ जैसे शो का निर्माण

1970 के दशक के लोकप्रिय सिटकॉम ‘वेलकम बैक, कॉटर’ के सह-निर्माता एलन सैक्स का 81 …