Sunday, May 19, 2024 at 10:55 PM

अंकिता भंडारी हत्याकांड में एक एक कर हो रहे कई बड़े खुलासे, अब पटवारी वैभव प्रताप को किया गया सस्पेंड

अंकिता हत्याकांड को लेकर पटवारी वैभव प्रताप को सस्पेंड कर दिया गया है। ये वहीं पटवारी वैभव प्रताप है जो भाजपा नेता पुलकित के रिसाॅर्ट में अय्याशी करने जाता था और वहां पर कई-कई दिन लड़कियों के साथ मस्ती करता था। आज पटवारी वैभव प्रताप को सस्पेंड करने के आदेश डीएम पौड़ी ने जारी कर दिए हैं।

वैभव का वनंत्रा रिजॉर्ट में पहले से आना जाना था। करीब एक महीने पहले पटवारी वैभव प्रताप का कांडाखाल स्थानांतरण हुआ था। तहसीलदार मनजीत सिंह गिल ने बताया कि आपदा काल को देखते हुए पटवारी वैभव को मौखिक आदेश पर रोका गया था।19 सितंबर को अंकिता के पिता ने फोन पर बेटी की गुमशुदगी की सूचना वैभव प्रताप को दी।

वैभव ने गुमशुदगी की खबर लगने के बाद चार दिन की छुट्टी पर चला गया। छुट्टी पर जाने से पहले वैभव ने पटवारी विवेक कुमार को चार्ज दे दिया था। बताया जा रहा है कि वैभव अंकिता के पिता से भी ढंग से पेश नहीं आया था।अंकिता के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं। उधर, एसआईटी की टीम ने अंकिता हत्याकांड की जांच के लिए लक्ष्मणझूला में डेरा डाल दिया है।

वैभव ने छुट्टी पर जाने के बाद से अपना फोन भी बंद कर लिया था। प्रशासन उससे संपर्क नहीं कर पा रहा था। यह क्षेत्र राजस्व पुलिस के अंतर्गत है। इसलिए पहले सूचना पटवारी वैभव प्रताप को दी गई मामले की एसआईटी की टीम ने डीआईजी पी. रेणुका देवी के नेतृत्व में बीते रविवार देर शाम को रिजॉर्ट और घटनास्थल के आसपास जांच पड़ताल भी की।

Check Also

बहू को स्टेशन से लेने जा रहा था परिवार, अनियंत्रित स्कॉर्पियों डिवाइडर से टकराई; पांच लोग घायल

आजमगढ़:  आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कैथीशंकरपुर स्थित ओवरब्रिज पर मंगलवार को अनियंत्रित …