Tuesday, May 7, 2024 at 1:13 PM

कुणाल रावल की वेडिंग सेलिब्रेशन में मलाइका-अर्जुन ने बिखेरा जलवा, शेयर की ये तस्वीर

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इन दिनों एक कॉमन फ्रेंड और डिजाइनर कुणाल रावल की वेडिंग सेलिब्रेशन में में व्यस्त हैं।शादी की तस्वीरों से पहले मेहंदी की रस्म की तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें अर्जुन मलाइका भी नजर आ रहे हैं.

डिजाइनर रविवार को मंगेतर अर्पिता मेहता के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। येलो थीम ड्रेस में पहुंचकर अर्जुन पीले रंग के कुर्ता पायजामा में और मलाइका भी पीले एक की इंडो वेस्टर्न आउटफिट में शानदार दिखीं।

इस ग्रप फोटो में अर्जुन की भाभी अंतरा मारवाह को भी फ्रेम में दिखा जा सकता है। केवल इतना ही नहीं इस समारोह से मलाइका ने अर्जुन की एक सिंगल तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, ‘हैंडसम’।कुणाल रावल की मेहंदी रस्म में अर्जुन और मलाइका साथ पहुंचे. इस कपल की ये फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

जिसमें शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत और बेटी मीशा भी नजर आईं।  मीरा और उनकी बेटी मीशा दोनों ही पीले रंग के ऐथनिक आउटफिट में बेहतरीन नजर आईं।  पहले अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की इस पार्टी से काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सामने आए. इस वीडियो में अर्जुन मलाइका एक दूसरे के कोजी होते और सुरूर में डूबे दिखाई दे रहे हैं.

Check Also

बॉक्स ऑफिस को अलविदा कहने की तैयारी में रुसलान, BMCM-मैदान का भी हाल बेहाल

भारतीय बॉक्स ऑफिस की रौनक इन दिनों थोड़ी फीकी नजर आ रही है। बीते कई …