Tuesday, May 7, 2024 at 1:39 AM

पेरिस में एफिल टावर के सामने गर्लफ्रेंड मलाइका के साथ रोमांटिक हुए अर्जुन, शेयर की ये फोटो

बॉलीवुड के गबरू जवान मुंडा अर्जुन कपूर आज अपना 37वां जन्मदिन लेडी लव मलाइका के साथ दुनिया के सबसे रोमांटिक शहर पेरिस में मना रहे हैं। अर्जुन और मलाइका के रिश्ते धीरे धीरे अब जग जाहिर हो रहा हैं।अर्जुन कपूर रविवार 26 जून को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। अभिनेता अपनी प्रेमिका, अभिनेत्री-मॉडल-टीवी व्यक्तित्व मलाइका अरोड़ा के साथ पेरिस में रोमांटिक छुट्टी पर हैं.

जहां वे अपना जन्मदिन मना रहे हैं। अर्जुन अपनी यात्रा की तस्वीरें उत्साहपूर्वक साझा कर रहे हैं, नवीनतम खुलासा के साथ कि युगल एक साथ एफिल टॉवर के दृश्य का आनंद ले रहे हैं।उन्होंने अपनी फिल्मों के लिए बैक टू बैक शूटिंग की है और उनकी फिटनेस यात्रा ने भी उन्हें अपने बालों को कम करने की अनुमति नहीं दी है।

अर्जुन एक विलेन 2 के लिए भारी प्रचार में आएंगे लेकिन इससे पहले वह एक शांत जन्मदिन बिताना चाहते हैं। वह मलाइका के साथ पेरिस गए हैं और दोनों दुनिया के सबसे रोमांटिक शहर में एक साथ एक हफ्ता बिताएंगे।”

अर्जुन सेल्फी ले रहे हैं, तो मलाइका उनके पीछे खड़ी हुई हैं। इसके साथ ही दोनों थोड़ा कोजी होते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। वहीं, दोनों के पीछे एफिल टावर भी साफ नजर आ रहा है, जिसकी ओर एक तस्वीर में मलाइका इशारा करती भी नजर आ रही हैं।

Check Also

बॉक्स ऑफिस पर रुसलान का खेल लगभग खत्म, जानिए मैदान-बड़े मियां छोटे मियां का हाल

सिनेमाघरों के लिए मई महीने की शुरुआत उम्मीद के मुताबिक नहीं हुई है। अप्रैल की …