Thursday, May 9, 2024 at 5:13 AM

पति ऋषि कपूर के निधन के बाद खुदको दुःख से बाहर निकालने के लिए नीतू कपूर को उठाना पड़ा था ये कदम

बॉलिवुड ऐक्टर ऋषि कपूर को गुजरे दो साल से ज्यादा बीत चुके हैं,  आज भी लोग उन्हें दिलों जान से याद करते हैं।ऋषि कपूर के निधन के बाद से नीतू कपूर खुद को अकेला महसूस करने लगी थीं, ऐसा भी हुआ जब एक्ट्रेस डिप्रेशन में भी चली गई थीं.

तभी नीतू कपूर की बातों में दर्द साफ-साफ दिखाई भी देता है। अब एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि जब ऐक्टर का निधन हुआ था, तब वह डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं।हालांकि बाद में उन्हें यह एहसास हुआ कि डॉक्टर जो बता रहा है, उससे कहीं ज्यादा वह मजबूत हैं।

एक्ट्रेस ने कहा बुरे वक्त के समय हमें लगता है कि ये जिंदगी का सबसे बुरा दौर है, लेकिन मुझे अब लगता है कि ये ही सबसे अच्छा समय है, क्योंकि ईश्वर की रचना है और जो होना के वो होता है इससे भगवान हमें और मजबूत बनाते हैं. मैंने अपनी लाइफ में काफी कुछ देखा है, बहुत कुछ झेला है. इसी वजह से शायद मैं मजबूत हूं कि मैंने जीवन में सभी कुछ झेला है. मैं हमेशा इतनी ही स्ट्रॉन्ग रही हूं.’

उन्होंने कहा कि डॉक्टर उन चीजों को करने का सुझाव दे रहे थे जो वह पहले से जानती थीं। इसलिए ऐक्ट्रेस ने डॉक्टर के पास जाना बंद कर दिया और खुद को ऋषि कपूर को याद करने और उनको महसूस करने की भावना पर काबू पाने का फैसला किया।

Check Also

फिल्मों में विलेन बन दर्शकों के दिलों पर छा गए संजू बाबा, लिस्ट में ‘कांटे’ और ‘कारतूस’ भी शामिल

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त की गिनती उन कलाकारों में होती है जो जितनी …