Friday, September 20, 2024 at 3:47 AM

रिसेप्शन पार्टी में Karishma Tanna ने जमकर किया डांस, ‘ऊ अंटावा’ गाने पर डांस करती आई नजर

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा के साथ शादी की।हाल ही में रिसेप्शन पार्टी में करिश्मा ने फिल्म पुष्पा के मशहूर गाने ‘ऊ अंटावा’ पर जबरदस्त डांस किया।

इस दौरान एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आई। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है जो उनके लुक पर चार चांद लगा रहे थे। करिश्मा का ये मस्तीभरा डांस देखते ही बन रहा है।

हाल ही में करिश्मा ने सोशल मीडिया पर खुद अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करके फैंस को खुशखबरी दी। करिश्मा ने अपने शादी पर सबसे अलग पेस्टल पिंक कलर का लहंगा पहना था, जिसके साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी की थी.

तस्वीरों में एक्ट्रेस के फेस पर वेडिंग ग्लो साफ देखा जा सकता है। वहीं नार्मल बैकग्राउंड की सजावट के बीच इस हाॅट कपल ने जमकर पोज दिए हैं। जहां करिश्मा तन्ना ने बेबी पिंक कलर का लहंगा पहना हैं तो उनके दूल्हे राजा ने क्रेम कलर की शेरवानी पहनी हुई है।

करिश्मा और वरुण की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड सुवेद लोहिया के जरिए हुई थी और तब से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी। एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो टेलीविजन के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।

Check Also

कर्ज के संकट से जूझ रही हैं गायिका मारिया कैरे, ज्यादा खर्च करने की है आदत

मशहूर गायिका मारिया कैरे को लेकर खबर आ रही है कि वो आर्थिक चुनौतियों का …