Thursday, September 19, 2024 at 10:30 PM

राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी पत्नी पत्रलेखा की ऐसी तस्वीर जिसे मजबूर होकर करना पड़ा डिलीट

राजकुमार राव और पत्रलेखा बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

 राजकुमार राव ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें वह पत्नी पत्रलेखा के साथ नजर आ रहे थे। तस्वीर में पत्रलेखा ने ऐसा पोज दिया था जो मिरर रिफ्लेक्शन से अजीब लग रहा था। एक नजर में पत्रलेखा का एक पैर नजर आ रहा था। जब यह फोटो इंटरनेट पर वायरल हुई तो लोगों ने पोस्ट पर कमेंट करना शुरू कर दिया और जमकर एन्जॉय किया।

एक यूजर ने लिखा, ‘दिमाग हिल गया। एक अन्य ने टिप्पणी की, मुझे गंदा लगता है। किसी ने कमेंट किया, मैं कुछ और समझ रहा था। पोस्ट पर जब इस तरह के कमेंट्स आने लगे तो राजकुमार राव को मजबूर होकर तस्वीर डिलीट करनी पड़ी। हालांकि राजकुमार और पत्रलेखा की ये तस्वीर आज भी इंटरनेट पर मौजूद है.

आपको बता दें कि राजकुमार राव और पत्रलेखा ने पिछले साल नवंबर में शादी की थी। इससे पहले दोनों कई सालों तक एक दूसरे को डेट कर चुके थे। शादी से पहले ये कपल लिव-इन में भी रहता था। वर्क फ्रंट की बात करें तो राजकुमार इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘बधाई दो’ को लेकर चर्चा में हैं जिसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर नजर आएंगी.

Check Also

कर्ज के संकट से जूझ रही हैं गायिका मारिया कैरे, ज्यादा खर्च करने की है आदत

मशहूर गायिका मारिया कैरे को लेकर खबर आ रही है कि वो आर्थिक चुनौतियों का …